Home > Archived > कलियुगी बाप की काली करतूत जानकर होंगे हैरान, विरोध करने पर करता है पिटाई

कलियुगी बाप की काली करतूत जानकर होंगे हैरान, विरोध करने पर करता है पिटाई

 Special Coverage News |  6 Nov 2016 11:58 AM GMT  |  New Delhi

कलियुगी बाप की काली करतूत जानकर होंगे हैरान, विरोध करने पर करता है पिटाई

पीलीभीत फैसल मलिक: आज हम आपको एक ऐसे नशेड़ी पिता की हकीकत बताने जा रहे हैं जिसने अपनी सगी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बनाने की ठान ली थी। पत्नी ने हिम्मत जुटाई और बेटी के साथ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

कई बार की जबरदस्ती

मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव सिम्भुआ का है। रामरतन (काल्पनिक नाम) नशे का आदी है। शराब, चरस, अफीम नशीली दवाओं से वो अपने नशे की पूर्ति करता है। बीते कुछ माह से पिता अपनी सगी बेटी को अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक पिता ने कई बार उससे जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन वह सम्बंध बनाने में असफल रहा। रामरतन की पत्नी को जब इस बारे में पता चला तो उसने विरोध किया, जिसकी वजह से बच्ची की आबरू बच गई।


विरोध करने पर बेरहमी से पीटा

लेकिन इस दरिंदे पिता ने हद तब कर दी जब उसने पत्नी के विरोध के बावजूद बेटी के साथ सम्बंध बनाने का प्रयास किया। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो रामरतन ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। तंग आकर पत्नी अपनी पीड़ित बेटी के साथ थाना पूरनपुर जा पहुंची। जहां मौजूद सीओ जगतराम जोशी ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top