Top
Home > Archived > पुलिस लाइन गेट पर स्थित मस्जिद में रोडवेज बस घुसने से हड़कंप, प्रदर्शनकारियों ने किया जमकर पथराव स्थिति तनावपूर्ण

पुलिस लाइन गेट पर स्थित मस्जिद में रोडवेज बस घुसने से हड़कंप, प्रदर्शनकारियों ने किया जमकर पथराव स्थिति तनावपूर्ण

 Special Coverage News |  30 Nov 2016 9:20 AM GMT  |  New Delhi

पुलिस लाइन गेट पर स्थित मस्जिद में रोडवेज बस घुसने से हड़कंप, प्रदर्शनकारियों ने किया जमकर पथराव स्थिति तनावपूर्ण

शाहजहांपुर रमाशंकर दीक्षित : पुलिस लाइन गेट पर मस्जिद में बस टकराने से लोगों का गुस्सा भड़क गया जिसमें गुस्साए लोगों ने बस को आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस पर जमकर पथराव किया साथ ही पुलिस ने बल का इस्तेमाल करते हुए लाठी चार्ज भी किया.


बताया जा रहा है की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. सूत्रों की माने तो लोगों का कहना है इस घटना को चुनावी मुद्दा बनाने के लिये जानबूझकर अंजाम दिया गया क्योंकि उस जगह पर बस जाने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है. जबकि पुलिस लाईन से सौ मीटर दुर बस अड्डा मौजूद है. ऐसे हालात में बस का पुलिस लाईन गेट पर जाना एक बहुत बडा सबाल है. बस बहाँ पर कैसे पहुंची मामला अभी भी संदिग्ध बताया जा रहा है.


खबर लिखे जाने तक मामले की पुष्टि नहीं हो पाई जिससे की घटना का पूर्णतया खुलासा हो सके. जबकि बस चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. इस घटना के बाद पथराव में अनेकों लोगों के घायल हो जाने पर पुलिस बल द्वारा लाठी चार्ज किए जाने पर स्थिति तनावपूर्ण होती दिखाई दे रही है. जिसको लेकर जिला प्रशासन के सभी वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है तथा पुलिस उपमहानिरीक्षक बरेली मंडल भी घटनास्थल पर मौजूद होकर स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it