Top
Home > Archived > रजमना गांव मे डकैतो का धावा: डकैतो ने दरवाजे पर लेटे बुजुर्ग को तमंचा लगाकर खुलवाकर घर मे घुसकर की लूटपाट

रजमना गांव मे डकैतो का धावा: डकैतो ने दरवाजे पर लेटे बुजुर्ग को तमंचा लगाकर खुलवाकर घर मे घुसकर की लूटपाट

 Special Coverage News |  5 Dec 2016 6:30 AM GMT  |  New Delhi

रजमना गांव मे डकैतो का धावा: डकैतो ने दरवाजे पर लेटे बुजुर्ग को तमंचा लगाकर खुलवाकर घर मे घुसकर की लूटपाट
x

खुटार/ शाहजंहापुर अवनीश मिश्र: रजमना गांव मे सशस्त्र डकैतो ने एक घर मे धावा बोलकर हजारो की नगदी समेत सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। सूचना पर रात मे ही थानाध्यक्ष गांव पहुंचे और जांच पड़ताल की। घटना की तहरीर दे दी गई है।


गांव के रामकुमार पुत्र श्रीबहादुर का गांव किनारे मकान बना है। बीती रात यहां आधा दर्जन बदमाशो ने धावा बोल दिया और दरवाजे पर लेटे सो रहे मौसा रामकेशन को बंधक बनाकरतमंचे की नोंक दरवाजे खुलवाकर घर में घुस गए और घर के अंदर लेटे सो रहे रामकुमार व उनके पुत्र को तमंचे की नोंक पर लेकर बांधकर कमरे मे डाल दिया। इसके बाद डकैत 1500 रूपये की नगदी, एक जोड़ी पायल, एक गगरा, एक जोड़ी पैंट शर्ट, एक जॉकेट, एक फोन आदि लूटकर फरार हो गए ।


डकैतो के जाने के बाद किसी तरह बंधन मुक्त हुए रामकुमार ने पडोसी का फोन मांग कर प्रधान अधीर शुक्ला को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद प्रधान ने थानाध्यक्ष को बताया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रात में ही मय फ़ोर्स गांव पहुंचे।


पीडित का आरोप कि पुलिस डकैतो की तलाश करने के बजाए उन्हे ही यह कहकर बुराभला कहने लगी कि सोने चांदी के जेबरात घर मे रखे ही क्यों थे, उन्हे बेंचा क्यों नहीं। पीडित ने घटना की तहरीर रात मे ही पुलिस को दे दी, लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it