Top
Home > Archived > यूपी में थानेदार का काॅलर गुण्डे खीच रहे है - सुरेश खन्ना

यूपी में थानेदार का काॅलर गुण्डे खीच रहे है - सुरेश खन्ना

 Special Coverage News |  4 Dec 2016 2:25 AM GMT  |  New Delhi

यूपी में थानेदार का काॅलर गुण्डे खीच रहे है - सुरेश खन्ना

भदोही: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का कारवां सोनभद्र से प्रारम्भ होकर संगम तट पर पहुंचा। परिवर्तन यात्रा का फूलपुर, प्रतापपुर व हंडिया विधानसभा में जनता ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। सत्ता परिवर्तन के लिए मुखर हुआ जनमानस परिवर्तन यात्रा के साथ चलकर यूपी की राजनीति का खरपतवार हटाने निकल पड़ा है।

बाबूगंज, हनुमतनगर, अमोलवा चैराहा, प्रतापपुर ब्लाॅक, मियापुरा, बेला चैराहा, सिरसा, मसादी, काठहरा, हंडिया में स्वागत सभाओं को परिवर्तन के सूत्र में पिरोती परिवर्तन यात्रा बिन्दा पहुंची जहां हुई जनसभा में सत्ता और व्यवस्था के विरूद्ध हुंकार भरी।

जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा विधान मंडल दल के नेता सुरेश खन्ना ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आम जनता, किसान, व्यापारी परेशान है, पुलिस को गुंडे मार रहे है, थानेदार का कॉलर गुंडे खींच रहे है, इस प्रदेश को पांच मुख्यमंत्री चला रहे है। इनके राज्य में बदनाम यादव सिंह को बहाल कर उसे एक्सप्रेस-वे का चार्ज दे दिया और गायत्री प्रजापति को लूटने का चार्ज दे दिया। इसके अलावा उन्होंने राशनकार्ड और विभिन्न क्षेत्रीय मुद्दों पर जनता को संबोधित किया।


सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा ने कहा 2012 में बड़े-बड़े वादे करके प्रदेश की समाजवादी पार्टी सत्ता में आई थी और प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव साढ़े चार सालों में पंगु साबित हुए है, पांच मुख्यमंत्रियों की ये सरकार परिवारवाद की राजनीति करती है ये केंद्र सरकार से पैसे मांगते है और बंदरबांट करते है। उन्होंने नोटबंदी, काला धन, भ्रष्टाचार का उल्लेख किया, उन्होंने आगे कहा कि श्री मोदी ने पूरे विश्व में भारत का नाम ऊँचा किया है और इलाहाबाद में इतना बड़ा जनसमर्थन इस बात को परिलक्षित करता है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।


सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त एवं प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह पटेल ने किसानों, नौजवानों, गरीबो की समस्यायें उठाते हुए कहा कि उ0प्र0 सरकार केवल परिवार का भला करने में लगी हुई है। इसे आम आदमी की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it