Breaking News
Home > Archived > #UP में #BJP की सरकार बना मोदी जी के हाथ मजबूत करें - नितिन गडकरी

#UP में #BJP की सरकार बना मोदी जी के हाथ मजबूत करें - नितिन गडकरी

 शिव कुमार मिश्र |  17 Nov 2016 6:09 AM GMT  |  भदोही

#UP में #BJP की सरकार बना मोदी जी के हाथ मजबूत करें - नितिन गडकरी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा के दौरान भदोही में हुई जनसभा में अपार जनसभा ने उत्तर प्रदेश को सपा-बसपा मुफ्त करने के लिए हुकार भरी। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी हैलीकाॅप्टर लैडिग में समस्या आने से सभा स्थल पर नहीं पहुॅच सके उन्होने वाराणसी से फोन द्वारा जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि गरीब, किसान, मजदूर को भला तभी होगा जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगीं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनाकर मोदी जी के हाथ मजबूत कीजिए। भदोही के सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त की मांगो के अनुसार वनारस-कवसेठी -भदोही, मछलीनगर-बदशाहपुर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग की घोषणा की।



केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने राष्ट्रीय रोड निधि से इलाहाबाद से हंडिया तक फोरलेन निर्माण की घोषणा की तथा इलाहाबाद से वनारस राष्ट्रीय राजमार्ग-2 के मार्ग में पड़ने वाले सभी बाजारों में सोलर हाईमास्क एलईडी लाइट लगाने के लिए भी कहा, तथा भदोही में रिंगरोड रोड निर्माण के लिए भी केन्द्रीय मंत्री ने जल्द निर्माण का अश्वासन दिया।


राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डाॅ0 महेन्द्र सिंह ने कहा कि यूपी में बिजली नहीं है, पानी नहीं है, उद्याोग नहीं है। यूपी की हालत बेहद खराब है। यूपी की हालत सुधारने के लिए भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है। केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा यूपी की सरकार अपराधियों की सरकार है। बाप बेटे, चाचा-भतीजा यूपी में केवल नौटंकी कर रहे हैं। सपा-बसपा ने यूपी को बारी-बारी लूटा है।


पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा गुण्डा सरकार एवं भ्रष्टाचारी सरकार को उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंकने के लिए है। जनसभा में सांसद विनोद सोनकर, सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त, पूर्व सांसद गोरखनाथ पाण्डेय, पूर्व प्रदेश मंत्री बिहार नन्दकिशोर यादव, एमएलसी केदार नाथ सिंह, प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, सुधीर मिश्र, नागेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top