Home > Archived > यूपी चुनाव प्रचार में हिट हो रही है पीएम मोदी और अमित शाह के हमशक्ल की जोड़ी

यूपी चुनाव प्रचार में हिट हो रही है पीएम मोदी और अमित शाह के हमशक्ल की जोड़ी

 Arun Mishra |  2017-02-13T18:35:00+05:30  |  बिजनौर

यूपी चुनाव प्रचार में हिट हो रही है पीएम मोदी और अमित शाह के हमशक्ल की जोड़ी

बिजनौर : बीती रात दिल्ली से बिजनौर पहुंचें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल रणवीर सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हमशक्ल राजेन्द्र बोहरा की डुप्लीकेट जोड़ी यूपी विधानसभा चुनाव में हिट हो रही हैं। इन दोनों की जोड़ी ने बीजेपी प्रत्याशी सूजी चौधरी के पक्ष में शहर में रोड शो निकाला।

बिजनौर में रोड शो के दौरान खुली जीप पर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ निकले मोदी के हमशक्ल रणवीर सिंह और अमित शाह के डुप्लीकेट राजेंद्र बोहरा को देखकर लोग इन्हें सचमुच मोदी और अमित शाह समझकर चौंक गए।

दोनों ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वे भाजपा के पक्ष में प्रचार के लिए निकले हैं। रणवीर सिंह ने कहा कि भगवान ने उन्हें मोदीजी से मिलती-जुलती शक्ल दी है। जिसको देखकर उन्हें लोग बहुत स्नेह देते हैं। रणवीर ने बताया कि यहां से पहले वे मेरठ सहित कई जिलों में प्रचार करके आए हैं। वे अभी कई जिलों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

डुप्लीकेट मोदी रणवीर का कहना है कि मैं मोदीजी का फैन हूं और मैं उनके प्रचार के लिए जाता हूं। मुझे नहीं पता था कि मेरी शक्ल मोदीजी से मिलती है। मैं एकबार गुजरात गया तो वहां लोगो ने मुझे एहसास कराया कि मेरी शक्ल मोदीजी से मिलती तभी से मैं मोदीजी जैसे कपड़े पहनता हूं और हमारे प्रचार करने से बीजेपी को भी लाभ होता है।

Tags:    
Share it
Top