Home > Archived > कालेधन पर कार्यवाही से भ्रष्टनेता व अफसर दुखी - डाॅ महेश शर्मा

कालेधन पर कार्यवाही से भ्रष्टनेता व अफसर दुखी - डाॅ महेश शर्मा

 Special Coverage News |  16 Nov 2016 2:10 AM GMT  |  New Delhi

कालेधन पर कार्यवाही से भ्रष्टनेता व अफसर दुखी - डाॅ महेश शर्मा

बिजनौर: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा सहारनपुर से जनसमर्थन प्राप्त करती हुई बिजनौर पहुॅची। बिजनौर से परिवर्तन यात्रा को पूरे मार्ग में जनता ने स्वागत किया। युवाओं ने ढोल नगाडों के साथ परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया। डाॅ भीमराव अम्बेडकर, महाराणा प्रताप एव चौधरी चरण सिंह, की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के पश्चात् यात्रा आरम्भ हुई। माता-बहिनों द्वारा आरती, तिलक एवं पुष्पवर्षा करके परिवर्तन यात्रा के स्वागत के साथ सम्बल प्रदान किया।


केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने जो वादे किये थे वे पूरे कर रहे है। कालेधन के सफाए के लिए जनता से वादा किया था। आज कालेधन पर कार्यवाही से भ्रष्ट नेता व अफसर दुखी हैं। सरकार राम सर्किट, कृष्ण सर्किट, बुद्ध सर्किट की योजना बनाकर ऐतिहासिक व धार्मिक स्थालों को पर्यटन स्थलों के तौर पर विकसित करने का काम कर रही है।डाॅ शर्मा ने कहा कि मोदी जी ने यूरिया को नीम कोटेड किया ताकि यूरिया की कालाबाजारी रूके और किसानों को आसानी से यूरिया मिले। गन्ना किसानो को बकाया भुगतान के लिए केन्द्र सरकार ने योजना बनाई, लेकिन सपा सरकार ने मिल मालिको से सांठ-गाठ करके किसानों का लाभ नहीं होने दिया।


उन्होंने जनता से आह्वान किया आप भाजपा की सरकार बनाइए। बीजेपी नौवजवान, किसान, एव व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा देगी तथा प्रदेश को परिवारवाद से छुटकारा मिलेगा। परिवर्तन यात्रा के सारथी केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, संासद यशवन्त सिंह, सांसद भातेन्दु सिंह, विधायक लोकेन्द्र सिंह, ने यात्रा का नेतृत्व किया। प्रदेश मंत्री चौधरी देवेन्द्र सिंह, जिलाध्यक्ष राजीव सिसोदियां, विमल शर्मा, आलोक सिसोंदिया, सुमन त्यागी, आदि परिवर्तन यात्रा के संवाहक बने ।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top