Home > Archived > BSP प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज, आरोप में 5 गिरफ्तार

BSP प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज, आरोप में 5 गिरफ्तार

 Kamlesh Kapar |  4 March 2017 5:41 AM GMT  |  ayodhya

BSP प्रत्याशी पर गैंगरेप का केस दर्ज, आरोप में 5 गिरफ्तार

अयोध्या: सपा नेता गायत्री प्रजापति के बाद अब बसपा नेता बज्मी सिद्द‍िकी पर एक युवती ने सिद्द‍िकी और उनके साथियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामले में बज्मी सिद्द‍िकी समेत 7 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ि‍ता का आरोप है क‍ि गुरुवार की रात बसपा प्रत्याशी अपने साथियों के साथ आए और उसके परिजनों से मारपीट की. इस दौरान बसपा प्रत्याशी समेत सभी ने उसके साथ गैंगरेप भी किया. इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस इसी युवती ने दर्ज कराया था. तब पुलिन ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया गया था.

वही आरोपों के जवाब में बज्मी सिद्दीकी ने कहा है कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है. पीड़िता ने यह भी बताया कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था. इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवाार की रात उसने रेप क‍िया. पीड़‍िता के रिश्तेदार मो. मुकीम ने बताया, मैं व‍िकलांग हूं, मुझे इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं था कि क्या हुआ है. बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आए. इसके बाद मुझे पीटा. जब मैंने व‍िरोध क‍िया तो मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया क‍ि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top