Home > Archived > RLD उम्मीदवार ने सहानुभूति वोट पाने के लिए कराई भाई की हत्या, गिरफ्तार

RLD उम्मीदवार ने सहानुभूति वोट पाने के लिए कराई भाई की हत्या, गिरफ्तार

 Arun Mishra |  2017-02-10T08:20:11+05:30  |  नई दिल्ली

RLD उम्मीदवार ने सहानुभूति वोट पाने के लिए कराई भाई की हत्या, गिरफ्तार

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के खुर्जा से राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के उम्मीदवार मनोज गौतम को बुधवार को पुलिस ने अपने ही भाई के हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में मनोज गौतम के शूटर को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि मनोज गौतम के भाई और उसके मित्र की रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या कर दी गई थी। इनका शव मंगलवार को एक खेत में मिला था।

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि विनोद गौतम और उसके दोस्त सचिन की हत्या विनोद के बड़े भाई और रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने ही राजनीतिक लाभ के लिए करवाई है। मनोज चुनाव से पहले लोगों की सहानुभूति हासिल करना चाह रहा था।

मंगलवार सुबह खुर्जा विधानसभा सीट से रालोद प्रत्याशी के भाई बुलंदशहर के अरनिया थाने के निवासी विनोद कुमार गौतम (24) और सचिन (25) का शव खेत में मिला था। इन्हें गोली मारी गई थी। उनकी स्कार्पियो गाड़ी घटनास्थल से लगभग आधा किमी दूर हाईवे पर पुल के पास खड़ी पाई गई। इस मामले में पुलिस तुरंत जांच में जुट गई।

बुधवार सुबह पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बुलंदशहर एसएसपी सोनिया सिंह ने बताया, 'खुर्जा विधानसभा सीट से रालोद प्रत्याशी मनोज कुमार गौतम ने ही अपने छोटे भाई विनोद कुमार गौतम और उसके दोस्त सचिन की हत्या कराई है। पुलिस ने आरोपी मनोज गौतम और शूटर फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है।'

पुलिस ने बताया कि मनोज गौतम ने चुनावी लाभ के लिए अपने छोटे भाई विनोद और उसके दोस्त सचिन की हत्या कराई है। वह भाई की हत्या के बाद लोगों से मिलने वाली सहानुभूति के बल पर चुनाव जीतना चाह रहा था। मनोज ने भाई की हत्या की सुपारी शार्प शूटर फिरोज को दी थी।
(IANS इनपुट के साथ)

Tags:    
Share it
Top