Top
Home > Archived > बसपा के शासन में चीनी मिलें बेंच दी गई - संजीव बालियान

बसपा के शासन में चीनी मिलें बेंच दी गई - संजीव बालियान

 शिव कुमार मिश्र |  28 Nov 2016 2:25 AM GMT  |  बुलंदशहर

बसपा के शासन में चीनी मिलें बेंच दी गई - संजीव बालियान

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्राएं उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की बयार बहाते हुए आगे बढ रही हैं। पानी, बिजली, सडक शिक्षा, चिकित्सा की स्थानीय समस्याओं के साथ संगठित भ्रष्टाचार , घोटाले और संरक्षित अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध जनता की पीडा को अभिव्यक्त करती हुई भारतीय जनता पार्टी जनता से सीधे जुड़ रही है।


स्वागत कार्यक्रमों, नुक्कड़ सभाओं और जनसभाओं में भाजपा को समर्थन देता जनसैलाब भाजपा को विजय 2017 के लिए आश्वस्त कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा से बुलन्दशहर में जुड़ा जनसैलाब। परिवर्तन यात्रा में जहां भी नजर जाती है वहीं बस जनसैलाब ही नजर आता है। घरों और छज्जों पर खड़ी माताएं-बहिने फूलों की बौछार से परिवर्तन यात्रा का पथ प्रशस्त कर रही थी। पश्चिम यूपी में सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन के लिए निकली परिवर्तन यात्रा जहां से भी गुजरी वहीं जनता उमड़ पड़ी। वर्तमान व्यवस्था का प्रतिकार कर जनता ने रणभेरी बजा दी और सपा-बसपा को दो टूक जबाब दिया कि अब नहीं सहेगे-परिवर्तन करके रहेगें।



परिवर्तन के संवाहक बने केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि नोटबंदी पर केन्द्र सरकार ने जो फैसला किया है, जनता उस फैसले के साथ है। कुछ लोकल समस्याएं, कुछ लोगो की देन है। सपा सरकार ने गन्ने का समर्थन मूल्य 305 एव 310 रूपये किया है, जबकि हरियाणा में 3 साल पहले से यह मूल्य किसानों को मिल रहा है। भाजपा की सरकार आने पर किसानों को गन्ने का समर्थन मूल्य 350 रूपये दिया जायेगा। 14 दिनों में किसान का भुगतान होगा। बसपा के शासन में चीनी मिलें बेंच दी गई, बुलन्दशहर की भी एक चीनी मिल बेची गई। भाजपा सरकार बनने पर एक-एक भ्रष्टाचारी को जांच के दायरे में लाया जायेगा।



सांसद राजवीर सिंह ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की आप लोगो के मिल रहे समर्थन से यह निश्चित हो गया है कि भाजपा 265 नहीं 300 सीटें जीतेगी। नोटबंदी के कारण किसानों की परेशानी को देखते हुए मोदी सरकार ने सहकारी समितियों 500 के पुराने नोट से खाद एवं बीज देने को कहा है। केन्द्र सरकार नीम कोटेड यूरिया लेकर आयी जिससे किसान खुश हैं। यूरिया के लिए मची मारामारी खत्म हो गई है।


किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय पाल सिंह तोमर ने कहा कि प्रदेश सरकार का दायित्व है कि किसान को बीज और खाद उपलब्ध कराये तथा फसल की खरीद सुनिश्चित की जाय। लेकिन सपा सरकार का कोई ध्यान नहीं है। अन्य प्रदेशों में राज्य सरकार ने किसान क्रय केन्द्र खोल दिये है, लेकिन उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं? भाजपा की परिवर्तन यात्रा गांव, खेत, किसान, बेरोजगार, महिलाओं के लिए माननीय मोदी जी का संदेश लेकर आयी है। आप भाजपा की सरकार बनाइए, भाजपा आपको खुशहाल भविष्य देगी। परिवर्तन यात्रा के साथ प्रदेश मंत्री चैधरी देवेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय संयोजक परिवर्तन यात्रा विमल शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता डाॅ चन्द्रमोहन, क्षेत्रीय मंत्री बृजेश सिंह, अजीत सिंह, आलोक सिसौदिया आदि परिवर्तन का शंखनाद करते हुए आगे बढे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it