Home > Archived > सरकार बनने के भरोसे के लिए किया गठबंधन, 11 को रिजल्ट से सब समझ आ जाएगा - अखिलेश

सरकार बनने के भरोसे के लिए किया गठबंधन, 11 को रिजल्ट से सब समझ आ जाएगा - अखिलेश

 Vikas Kumar |  2017-03-07T14:36:41+05:30  |  अम्बेडकरनगर

सरकार बनने के भरोसे के लिए किया गठबंधन, 11 को रिजल्ट से सब समझ आ जाएगा - अखिलेश

अम्बेडकरनगर : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आलापुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम अखिलेश आलापुर में जनसभा की भीड़ देखकर गदगद हुए। उन्होंने कहा यहां से सपा प्रत्यासी ऐतिहासिक वोटों से जीतेगीं। मंच पर बैठे सभी प्रत्यासी जितने वाले है।

सीएम अखिलेश ने जनसभा में पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए कहा पीएम मोदी ने दुनिया के कई देश घूम लिए है। लेकिन हमारे आपके लिए कुछ नहीं लेकर आए। उन्होंने कहा वाराणसी की जनता मन की बात समझ नहीं पाई। बहुत की मन की बात, कब करोगे काम की बात।

उन्होंने कहा बीजेपी के लोगों से हम बहस को तैयार है। तरक्की का रास्ता बड़ी सड़कों से जाता है। हमने बेहतरीन सड़कों का निर्माण कराया। किसी भी सरकार ने ऐसी सड़क नहीं बनाई होगी। अमेरिका ने सड़कें बनाई, सड़कों ने अमेरिका बना दिया। हमने भी यूपी की तरक्की के लिए सड़कें बनवाई। वो कब्रिस्तान, शमशान की बहस करते है। हम लैपटॉप, स्मार्ट फ़ोन, विकास पर बहस चाहते है।

उन्होंने कहा बेरोजगारों को नौकरी देने का इंतेजाम कर रहे है। पुलिस भर्ती को हमने आसान कर दिया। आने वाले समय में परीक्षा भी नहीं लेंगे। केवल दौड़कर दिखा देना, पुलिस में भर्ती कर देंगे। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर अखिलेश ने कहा सरकार बनने के भरोसे के लिए गठबंधन किया। ये दो युवा नेताओं का गठबंधन है। 11 को रिजल्ट से सबकुछ समझ आ जाएगा। काम में आपकी पार्टी का किसी से मुकाबला नहीं। आंकलन करोगे तो सपा सबसे आगे। इससे बेहतर काम किसी ने किया हो तो बता दो।

Tags:    
Share it
Top