Breaking News
Home > Archived > उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा शासन में ही सम्भव - कलराज मिश्र

उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा शासन में ही सम्भव - कलराज मिश्र

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 2:47 AM GMT  |  New Delhi

उत्तर प्रदेश का विकास भाजपा शासन में ही सम्भव - कलराज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्राएं अवैध खनन, अवैध कब्जे, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार के विरूद्ध जनभावना की अभिव्यक्ति के साथ परिवर्तन का शब्दघोष करते हुए विजयलक्ष्य की ओर अग्रसर है।


कुशासन से मुक्त, अपराध से मुक्त, परिवारवाद से मुक्त तथा सपा-बसपा से मुक्त उत्तर प्रदेश का जन-गण-मन माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास पथ पर चलने को उत्सुक और उत्साहित है। परिवर्तन यात्रा परिवर्तन का शंखनाद करती हुई सोनभद्र से देवरिया पहुॅची।


30 स्वागत कार्यक्रम और 3 बडी सभाओं में उमडे जनसैलाब की बीच केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश में केन्द्र सरकार के जनकल्याणकारी विकास कार्यों को शतप्रतिशत तब तक लागू नहीं किया जा सकता जब तक उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार न हो। इसलिए उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है।


पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा पिछले 14 वर्षो में सपा-बसपा की सरकार ने भय एवं भ्रष्टाचार के बल पर उत्तर प्रदेश को लचर स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है। जनभावनाओं से खेलते हुए प्रदेश की जनता को सपा-बसपा ने धोखा दिया है। ग्रामीणों क्षेत्रों की जिन्हें जानकारी नहीं है वो खाट सभा कर रहे है।


केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी ने नोटबंदी करके अमीर और गरीब के बीच की खाई कम करने की दिशा में एक प्रयास किया है, केन्द्र सरकार की योजनाओं को प्रदेश में प्रभावी करने के लिए तथा आप सभी का समर्थन पाने के लिए यह परिवर्तन यात्रा लेकर हम आपके बीच है। निर्णय आपको करना है कि भय और भ्रष्टाचार से मुक्त प्रदेश चाहिए या नहीं?

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top