Home > Archived > जनता भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंके - जनरल वी.के सिंह

जनता भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंके - जनरल वी.के सिंह

 Special Coverage News |  16 Nov 2016 2:16 AM GMT  |  New Delhi

जनता भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंके - जनरल वी.के सिंह

मैनपुरी/एटा: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश में दमनकारी भ्रष्टाचारी सपा-बसपा संस्कृति के विरूद्व विगुल बजाती हुई झांसी से मैनपुरी पहुॅची। मैनपुरी के बरनाहल कस्बे में हुई जनसभा में भाजपा ने माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश को विकास पथ पर ले जाने का आह्वान किया।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए जनरल वी.के. सिंह ने मार्कन्डेय ऋषि व केवन ऋषि की भूमि को नमन करते हुए कहा कि 42 साल फौज में नौकरी करने के बाद लोगों व समाज के प्यार को वापस करने के लिये मैने परिवारवादी नहीँ राष्ट्रवादी पार्टी का चुनाव किया। सेना में 95 प्रतिशत नौजवान किसानों के घर से आते ह,ै सेना में जाति धर्म नहीँ चलता है। बीजेपी में भी जाति धर्म नहीं चलता। बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करती है। केन्द्र सरकार जाति धर्म नहीँ बल्कि गरीबों के लिये काम करती है।


आपके मैनपुरी में तो हाल यह है कि सड़क एक तरफ बनती है तो दूसरी तरफ खोद दी जाती है और फिर से दोबारा बनाई जाती हैं। कैनाल की सफाई का पैसा भी गुंडे माफिया आपस में बाँट लेते है। लोगों पर रंजिशन झूठे मुकदमे लादे गये है। अब इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंको। हम सब को बदलाव लाना है तभी उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन सकेगा।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक धर्मपाल सिंह ने कहा प्रत्येक व्यक्ति धनवान व गुणवान हो यह मोदी जी की परिकल्पना है। उत्तर प्रदेश मे हिंदू की बेटी को दस हजार वजीफा और मुसलमान की बेटी को तीस हजार मिलता है। आप किसान है आप का खेत ऊँचा नीचा है एक खेत से दूसरे खेत में मिट्टी डालना चाहते है तो पुलिस खनन नही करने देती है, पैसा माँगती है। जब किसान रोता है तो उत्तर प्रदेश रोता है और जब किसान हँसता है तो उत्तर प्रदेश हँसता है। मोदी जी कहते है जिस पैसे से हुजूर के बेटे पढते है उसी पैसे से मजदूर के बेटे भी पढ़ेंगे। उत्तर प्रदेश मे कानून, इंसाफ, गरीब का कल्याण, नौजवान को काम, महिलाओ का सम्मान चाहते है तो बीजेपी की 2017 में सरकार बनायें। परिवर्तन यात्रा के साथ प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, पूर्व एम.एल.सी. राम नरेश अग्निहोत्री, राम दुलारे यादव, व अनूप मिश्रा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top