Home > Archived > पहली बार अखिलेश ने बोला चाचा शिवपाल पर हमला, कुछ लोग मेरी साईकिल छीनना चाहते थे...

पहली बार अखिलेश ने बोला चाचा शिवपाल पर हमला, कुछ लोग मेरी साईकिल छीनना चाहते थे...

 special coverage news |  16 Feb 2017 5:19 PM GMT  |  इटावा

पहली बार अखिलेश ने बोला चाचा शिवपाल पर हमला, कुछ लोग मेरी साईकिल छीनना चाहते थे...

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी कुनबे में हुए घमासान पर कुछ भी बोलने से हमेशा बचते रहे यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी. सीएम अखिलेश ने माना कि पिछले वर्ष समाजवादी पार्टी में हुई खींचतान के दौरान उन पर निशाना साधा जा रहा था. भले ही सीएम अखिलेश ने चाचा शिवपाल यादव का सीधे-सीधे नाम ना लिया हो, लेकिन उनका इशारा उन्हीं की तरफ था.


मैनपुरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने उनकी भी साइकिल छीनने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने साइकिल इतनी तेज दौड़ा दी कि छीनने वाले पीछे रह गए. अखिलेश यादव ने कहा, 'कुछ लोगों ने मेरी भी साइकिल छीन ली होती, लेकिन मैंने साइकिल इतनी तेज दौड़ा दी कि वो पीछे रह गए.'अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्होंने नेताजी और मेरे बीच खाई पैदा की है, इटावा के लोग उसे सबक सिखाने का काम करें.


अखिलेश ने कहा कि ये मेरी ईमानदारी है कि मैं हिसाब-किताब नहीं मांग रहा हूं. उनके पास बूथों पर खर्च करने के लिए पैसा है. उनपर नजर रखी जाए .यादव ने कहा कि मैं इटावा नहीं आता था क्योंकि मुझे भरोसा था कि इसका ख्याल रखा जाता है. उन्होंने मुझे पार्टी से निकलवा दिया. मुझपर आरोप लगाए कि मैं चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुआ, क्या ये मेरे हाथ में था. नेताजी ने मुझे आगे किया तो मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं पार्टी को आगे ले जाऊं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top