Home > Archived > यूपी में आज होगा सपा में नया धमाका, सपा से निष्कासित MLC और MP मिले

यूपी में आज होगा सपा में नया धमाका, सपा से निष्कासित MLC और MP मिले

 Special Coverage News |  14 Nov 2016 4:01 AM GMT  |  New Delhi

यूपी में आज होगा सपा में नया धमाका, सपा से निष्कासित MLC और MP मिले

लखनऊ: समाजवादी परिवार में कलह की आंच अभी भी धीरे धीरे सुलग रही है. पार्टी से निकाले गए पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के साथ सपा से निष्कासित विधान परिषद सदस्यों की रविवार को सैफई में हुई लंबी बैठक के बाद सोमवार को बड़े धमाके के कयास लगाए जा रहे हैं.

सबकी निगाहें प्रो रामगोपाल यादव के अगले कदम पर लगी हैं. अपने लेटर व बयानों से सपा नेतृत्व के लिए सिरदर्द बने रामगोपाल अभी शांत नहीं है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रो रामगोपाल के साथ सपा से निष्कासित एमएलसी मजबूती से खड़े हैं. रविवार को प्रो रामगोपाल ने एमएलसी आनंद भदौरिया, एमएलसी संजय लाठर, एमएलसी सुनील साजन, एमएलसी अरविंद यादव व एमएलसी उदयवीर सिंह के साथ लंबी मंत्रणा की जिसमें पार्टी के आंतरिक हालात पर चर्चा करने के साथ ही आगामी रणनीति पर भी विचार किया गया.


बताया जा रहा है कि जल्द ही कोई बड़ा फैसला लिया लाएगा ताकि चुनाव से पहले स्थिति स्पष्ट हो सके. निष्कासित नेताओं की वापसी कराने के अलावा टिकटों के बंटवारे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दखल बढ़ाने के लिए दबाव बनाया जाएगा. प्रो रामगोपाल राजधानी की गतिविधियों से दूर इटावा में सोमवार को पत्रकार वार्ता करने जा रहे हैं. माना जा रहा है कि प्रो रामगोपाल मीडिया के सामने अपने एक्शन प्लान की जानकारी भी दे सकते हैं. सूत्र बताते हैं कि गठबंधन की उम्मीद पर ब्रेक लगवाने के बाद निष्कासितों के निशाने पर सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह प्रमुख रूप से हैं और सब प्रो रामगोपाल पर निगाह लगाए हैं. कि प्रो रामगोपाल की अगली रणनीति क्या होगी. प्रो रामगोपाल सपा की थिंक टेंक के नाम से जाने जाते है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top