Home > Archived > देखें वीडियो: कैसे रो पड़े प्रो रामगोपाल, बोले मेरे साथ अन्याय हुआ!

देखें वीडियो: कैसे रो पड़े प्रो रामगोपाल, बोले मेरे साथ अन्याय हुआ!

 Special Coverage News |  14 Nov 2016 6:37 AM GMT  |  New Delhi

देखें वीडियो: कैसे रो पड़े प्रो रामगोपाल, बोले मेरे साथ अन्याय हुआ!

इटावा: सपा के पूर्व महासचिव प्रो रामगोपाल इटावा में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भावुक होकर रो पड़े. प्रो बोले मैं समाजवादी पार्टी का सदस्‍य हूं, मैं समाजवादी पार्टी का संस्थापक सदस्य हूं. मुझे मालुम है पार्टी कैसे बनी है मुझे कोई लालच नही है कि मै मुख्यमंत्री या मंत्री बनूं.




अपने भाई शिवपाल यादव पर भड़ास निकालते हुए रामगोपाल ने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए टिकट बंटवारे पर जमकर मनमानी हो रही है. उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से कई नेताओं को असंवैधानिक तरीके से निकाला गया. अपने ऊपर लगे भ्रष्‍टाचार के आरोपों पर रामगोपाल रो पड़े. उन्‍होंने कहा कि मुझे बेहद तकलीफ हुई है जब मुझ पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए गए. उन्‍होंने कहा कि मुझे कभी भी मंत्री नहीं बनना और न ही मैं ऐसा कुछ चाहता हूं.



रामगोपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव के चेहरे पर लड़ा जाए. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद ये घोषित करें. पार्टी का कोई नुकसान नहीं हुआ है. यूपी में अखिलेश को दुबारा मुख्यमंत्री बनाना मेरा मुख्य उद्देश्य है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top