Top
Home > Archived > आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक से सपा-बसपा को जमीन पर लाकर अमीर-गरीब का भेद मिटाया - डॉ लक्ष्मीकान्त बाजपेयी

आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक से सपा-बसपा को जमीन पर लाकर अमीर-गरीब का भेद मिटाया - डॉ लक्ष्मीकान्त बाजपेयी

 Special Coverage News |  19 Nov 2016 3:29 AM GMT  |  New Delhi

आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक से सपा-बसपा को जमीन पर लाकर अमीर-गरीब का भेद मिटाया - डॉ लक्ष्मीकान्त बाजपेयी

इटावा: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा झांसी से प्रारम्भ होकर इटावा पहुॅची। इटावा में परिवर्तन के लिए उत्सुक जनमानस ने परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया। इटावा के रामलीला मैदान में हुई जनसभा में भाजपा ने सपा को ललकारा।


केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपने नरेन्द्र मोदी सरकार को देश मै भ्रष्टाचार खत्म करने, देश विदेश में भारत की छवि बनाने के लिये वोट दिया था। इस पर काम हो रहा है या नही? इटावा के बहुत बुरे हाल है। किसान, व्यापारी, नौजवान सभी बेहाल है। मुलायम का परिवार झगड़ा में मस्त है। विकास तो केवल शिवपाल और रामगोपाल का हुआ है। जिस राज्य में बहनों की इज्जत सुरक्षित नही, व्यापारी सुरक्षित नहीं उस सपा सरकार में परिवर्तन करोगे की नहीं? व्यवस्था परिवर्तन के लिये सपा सरकार को जड़ से उखाड़कर भाजपा सरकार बनाओ।


पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इटावा में मुलायम सिंह का गाँव है तो मेरी मां का भी ननिहाल है। मै सपा को चुनौती देने आया हूँ कि अगली सरकार प्रदेश में बीजेपी की बनने से कोई माई का लाल नही रोक सकता है। सर्जिकल स्ट्राइक कर मोदी ने पाकिस्तान का मुँह तोड़ने का काम किया है कालेधन के मामले में एक घंटे में निर्णय लेकर भ्रष्टाचारी लोगों व सपा-बसपा को जमींन पर लाने का काम किया है तथा अमीर-गरीब का भेद मिटाया है। इस पर मुलायम सिंह से प्रतिक्रिया माँगी तो उन्होने कहा की बधिया बैठ जाएगी मुझे तो लगता है इस बार जनता सपा की ही बधिया बैठा देगी और उत्तर प्रदेश में कमल का फूल खिलाएगी।


प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश शर्मा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुलायम सिंह की मांध में आ कर उनका मुँह नोचने का काम हमने किया है। मुलायम सिंह यादव समाजवाद की बात करते है, बेटा सी.एम., बाप राष्ट्रीय अध्यक्ष, एक चाचा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष, एक चाचा दिल्ली में सदन के नेता, एक भतीजा संासद, दूसरा संासद, बहू संासद बाकी सारा परिवार भी अन्य पदों पर है। यह पूरी तरह रिश्तेदारों की सरकार है। सपा के लोगों ने जिन जमींनो पर कब्जा किया है, उन सबका हिसाब चुकता करने के लिए जनता तैयार है। परिवर्तन यात्रा जनसभा को प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी, क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह,अशोक दोहरे ,सरिता भदौरिया, अशोक दुबे, शिवमहेश दुबे आदि ने सम्बोधित किया

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it