Home > Archived > सारी जिन्दगी नेताजी का आदेश माना - शिवपाल यादव

सारी जिन्दगी नेताजी का आदेश माना - शिवपाल यादव

 Special Coverage News |  9 Feb 2017 9:31 AM GMT  |  New Delhi

सारी जिन्दगी नेताजी का आदेश माना - शिवपाल यादव

इटावा: प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आज जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के दिवरासई, तुरैया, चंदेठी, रौरा और नगरिया यादवान आदि अनेकों गांवों में नुक्कड़ सभाएं की। सभाओं में मौजूद लोगों से शिवपाल सिंह यादव ने 19 फरवरी को होने वाले मतदान के दिन अधिक से अधिक संख्या में वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील की।


शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोक निर्माण विभाग में रहते हुए हमने पूरे जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का निर्माण कराया। इसके पहले सड़कों की क्या हालत हुआ करती थी यह आप सभी लोग जानते हैं। इसके अलावा नौकरियां भी सबसे ज्यादा मेरे कार्यकाल में ही मिल सकी। लेखपालों की भर्ती हो या लोक निर्माण विभाग की भर्ती या फिर सिंचाई विभाग की भर्ती, सभी विभागों खासकर जिनका दायित्व मेरे पास था सभी में भर्तियां मैंने ही कराई। अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में बोलते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पहले किसानों को अपने छोटे-छोटे कार्यों के लिए सालों तक तहसीलों में बैठे लेखपालों, कानूनगो और तहसीलदारों के चक्कर काटने पड़ते थे इसलिए वर्षों से लंबित राजस्व संहिता को मैंने ही लागू कराया ताकि किसानों को उनके दरवाजे पर न्याय दिलाया जा सके।शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैंने हमेशा गलत कार्यों का विरोध किया है। भूमि कब्जाने का मामला हो या अवैध रुप से शराब बेचने का मामला, मैंने सभी गलत कामों का विरोध किया और उसका परिणाम क्या हुआ यह आपको पता ही है। उसी दिन से नेताजी और मुझ पर जबानी हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं नेताजी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। सारी जिन्दगी नेताजी का आदेश मानता रहा हूं और मरते दम तक नेताजी का साथ निभाउंगा तथा आदेश मानता रहूंगा।


शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आपको कभी कोई दिक्कत हो तो पत्र लिख देना या फोन कर देना, हम हर संभव मदद की कोशिश करेंगे। उन्होंने लोगांं से आहवान किया कि वैसे तो हर बार आपने चुनाव जिताया ही है। पहली बार 11 हजार, दूसरी बार 33 हजार, तीसरी बार 55 हजार और चौथी बार 82 हजार मतों से जिताया। हमारी तो आपसे अपील है कि इस बार ज्यादा से ज्यादा संख्या में हमें वोट देना ताकि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ी जीत हासिल की जा सके।

Share it
Top