Home > Archived > सीनियर एडिटर ब्रजेश मिश्रा ने ETV-UP को कहा अलविदा!

सीनियर एडिटर ब्रजेश मिश्रा ने ETV-UP को कहा अलविदा!

 Special Coverage News |  11 Nov 2016 11:45 AM GMT  |  Uttar Pradesh

सीनियर एडिटर ब्रजेश मिश्रा ने ETV-UP को कहा अलविदा!

उत्तर प्रदेश: मीडिया जगत की आज की सबसे बड़ी खबर! उत्तर प्रदेश में एडवांस खबरों के 'शहंशाह' माने जाने वाले ईटीवी के सीनियर एडिटर 'ब्रजेश मिश्रा' जल्द ही 'नेटवर्क 18 ग्रुप' से इस्तीफ़ा दे सकते हैं। सूत्रों की मानें तो अब वह किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करेंगे, जिस पर विस्तृत जानकारी आपको सबसे पहले हमारी वेबसाइट पर ही दी जाएगी।

बता दें उत्तर प्रदेश में ईटीवी को ब्रजेश मिश्रा के नाम से ही पहचान मिली। ब्रजेश मिश्रा के आने से पहले ईटीवी की पहचान एक न्यूज चैनल की कम और एंटरटेनमेंट चैनल की अधिक थी।
लेकिन
उनके आने के बाद उनके टॉक शो 'प्राइम डिबेट' ने TRP की दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित किये।

ब्रजेश मिश्रा ने ट्वीट करके संकेत दिए है की बहुत जल्द आपके सामने नयी सोच, नयी तकनीक से लैस होकर कुछ नया और बेहतर करने की संभावना है।


ब्रजेश मिश्रा वैसे तो पेशे से पत्रकार हैं, लेकिन ब्रजेश मिश्रा 'एडवांस खबरों के शहंशाह' हैं। ब्रजेश मिश्र ने सोशल मीडिया की दुनिया पर खबर ब्रेक कर जनता में तहलका मचाने का नया ट्रेंड शुरू किया था। ईटीवी की पहचान बन चुके बन चुके बृजेश मिश्रा लोगों को रिमोट का बटन दबाने से पहले सोचने पर मजबूर कर देते थे। आज हालत ये हैं कि उत्तर प्रदेश में खबरों के मामले में ईटीवी का कोई जवाब नहीं है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top