Home > Archived > जो रेप का मुकद्दमा कोर्ट के आदेश से दर्ज करते हो वो कानून का पाठ ना पढ़ायें - मोदी

जो रेप का मुकद्दमा कोर्ट के आदेश से दर्ज करते हो वो कानून का पाठ ना पढ़ायें - मोदी

 special coverage news |  19 Feb 2017 2:24 PM GMT  |  फतेहपुर

जो रेप का मुकद्दमा कोर्ट के आदेश से दर्ज करते हो वो कानून का पाठ ना पढ़ायें - मोदी

फतेहपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फतेहपुर में रैली दौरान वह जमकर राज्य की सपा सरकार बरसे. मोदी ने रैली की शुरुआत में कहा कि 14 साल हो चुके हैं और अब यूपी के विकास का वनवास खत्म होना चाहिए, इसके बाद पीएम ने सपा सरकार के राज में धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव बढ़ने की बात कही.


Read more at:बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता रवि किशन


मोदी ने कहा कि भेदभाव नहीं होना चाहिए. भेदभाव की बात करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर किसी गांव में कब्रिस्तान बनता है तो शमशान भी बनना चाहिए। रमजान में बिजली आती है तो दिवाली में भी आनी चाहिए, और यदि होली पर बिजली मिलती है तो ईद पर भी मिलनी चाहिए.


इसे भी पढ़ें सरकार गरीबों के लिए होती है, अमीरों को सरकार की जरुरत नहीं होती - PM मोदी


मोदी ने कहा कि सपा सरकार में बाहुबली नेता गायत्री प्रजापति को टिकट देने को लेकर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि जनता ऐसी सरकार चुने जो उन्हें सुरक्षा दे सके, कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मुकद्दमा दर्ज हो और कानून की बात करते है, वहीं पीएम मोदी ने अपनी सरकार की गिवअप एलपीजी सब्सिडी योजना की भी तारीफ की.


इसे भी पढ़ें अचानक क्या हुआ भाई, गले लग गए? किसका डर लग रहा है? - PM मोदी



उन्होंने कहा कि मेरी मां ने लकड़ी के चुल्हे पर जिंदगीभर खाना पकाया है। मैं उस दर्द को समझता हूं. उन्होंने कहा कि हम ग्रामीण इलाकों में फ्री गैस कनेक्शन पहुंचाना चाहते हैं। वहीं पीएम मोदी ने किसानों का कर्ज माफ कराने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि बीजेपी की सरकार आते ही किसानों के कर्ज माफ का निर्णय करवा दूंगा.


इसे भी पढ़ें UP का गोद लिया बेटा बनकर मैंने 2 साल में 1350 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाई - PM मोदी


पीएम ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव की रथ यात्रा के बिजली के तारों के बीच में फंसने की बात पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि रथ के बिजली के तारों में फंसते ही अखिलेश यादव डरे नहीं क्योंकि वह जानते थे की इन तारों में बिजली है ही नहीं. साथ ही पीएम ने रैली में सरदार पटेल और छत्रपति शिवाजी को भी याद किया. वहीं मोदी ने सपा सरकार के राज में कानून व्यवस्था के खराब होने की बात भी कही.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top