Top
Home > Archived > नोटबंदी का फैसला ऐतिहासिक, नोटबंदी से देश मे लगेगी भ्रष्टाचार पर लगाम- राजनाथ सिंह

नोटबंदी का फैसला ऐतिहासिक, नोटबंदी से देश मे लगेगी भ्रष्टाचार पर लगाम- राजनाथ सिंह

 Special Coverage News |  9 Dec 2016 10:49 AM GMT  |  New Delhi

नोटबंदी का फैसला ऐतिहासिक, नोटबंदी से देश मे लगेगी भ्रष्टाचार पर लगाम- राजनाथ सिंह

फतेहपुर: गृहमंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के फतेहपुर पहुंचे है, बीजेपी की परिवर्तन रैली आज फतेहपुर में है, गृहमंत्री राजनाथ सिंह रैली को संबोधित कर रहे है। परिवर्तन रैली का कार्यक्रम शहर के शांतिनगर के एमजी डिग्री कालेज में हो रहा है।

नोटबंदी के मुद्दे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा नोटबंदी का फैसला ऐतिहासिक है, नोटबंदी से देश मे भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। केवल बीजेपी इस नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रही हो, ऐसा नहीं है। बिहार के सीएम नितीश कुमार जी और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक जी, जितने भी ईमानदार नेता हैं सब नोटबंदी का समर्थन कर रहे हैं।

सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा यूपी में नहीं चाहिए बुआ और बबुआ, यूपी मे अब सिर्फ कमल का फूल चाहिए। सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की हितैषी बनने का सपा का दावा झूठा है। यूपी सरकार नही खरीद रही है अऩाज। बीजेपी सरकार बनी तो फसल का पूरा मूल्य मिलेगा।

उन्होंने दावा किया की उत्तर प्रदेश में बीजेपी की लहर चल रही है, विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा। पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय सेना पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it