Home > घर की कलह में फंसे लोग प्रदेश का भला क्या करेगें! - कलराज मिश्र

घर की कलह में फंसे लोग प्रदेश का भला क्या करेगें! - कलराज मिश्र

 Special Coverage News |  2017-02-03 12:39:41.0  |  फिरोजाबाद

घर की कलह में फंसे लोग प्रदेश का भला क्या करेगें! - कलराज मिश्र

फिरोजाबाद: केन्द्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने फिरोजाबाद जिले के टूंडला में भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में आयोजित जनसभा में लोगो से कहा कि वो भाजपा को प्रचण्ड बहुमत दिलायें। केन्दीय मंत्री कलराज मिश्र ने सपा-कांग्रेस गठबन्धन पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश में सपा-कांग्रेस का गठबन्धन निराशा से उपजा है। इससे प्रदेश का भला नहीं हो सकता। सपा सरकार और परिवार की कलह पर कहा कि जो घर के विवाद को नहीं निपटा पा रहे है, वह प्रदेश का क्या हाल करेगें। किसानों की समस्याओं के बारे में कहा कि प्रदेश में सरकार बनने पर किसानों का कर्जा माफ किया जायेगा।


कलराज मिश्र ने प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने पर सख्त आक्रोशित होते हुए कल्याण सिंह सरकार के सुशासन की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह जी की सरकार में गुण्डे, बदमाश, माफिया या तो जेल में रहते थे या प्रदेश से बाहर। भाजपा सरकार का अर्थ है चुस्त दुरूस्त कानून व्यवस्था। अखिलेश राज बदहाल कानून व्यवस्था के लिए जाना जायेगा। मिश्र ने कहा कि केन्द्र सरकार ने प्रदेश सरकार की भरपूर मदद की। केन्द्र ने आपदा राहत का पैसा दिया लेकिन अखिलेश सरकार नेे किसानों को जाति और धर्म के आधार पर पैसा बांटा और शेष पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ गया। अखिलेश यादव गांव में बिजली नहीं दे सके और लैपटाप बांटते है, यह कौन सा विकास है। बसपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर रहा। भ्रष्टाचार को संस्थागत बनाने का श्रेय बहिन जी को जाता है।


मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है। जब प्रदेश में भाजपा बनायेगी तभी केन्द्र की योजनाएं बिना व्यवधान के अमल में लाकर गांव, गरीब किसान, युवा, महिला, उद्योग, शिक्षा सभी का भला हो सकेगा।

Tags:    
Share it
Top