Home > Archived > मो सम पुरुष न तुम सम नारी यू.पी. लूटो बारी बारी - बीजेपी

"मो सम पुरुष न तुम सम नारी यू.पी. लूटो बारी बारी" - बीजेपी

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 2:50 AM GMT  |  New Delhi

मो सम पुरुष न  तुम सम नारी यू.पी. लूटो बारी बारी - बीजेपी

फिरोजाबाद: परिवर्तन यात्रा झांसी से प्रारम्भ होकर फिरोजाबाद पहुॅची। 175 से अधिक नुक्कड़ सभाओं तथा 15 से अधिक सभाओं में जनता का आर्शीवाद लेती हुई परिवर्तन यात्रा का शिकोहाबाद में जनता ने गर्भजोशी से स्वागत किया।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा की जुगलबंदी है कभी सपा कभी बसपा एक दूसरे के मुखिया को जेल भेजने का वादा कर सत्ता हथियाते रहे है लेकिन आज जनता इनसे निजात पाना चाहती है। प्रदेश में हमारी सरकार आने पर उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त होगा। अपराधी या तो जेल में होंगे या फिर प्रदेश के बाहर। माननीय मोदी जी ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध धर्म युद्ध छेड़ा है। देश की जनता मोदी जी के साथ खड़ी है। मोदी जी ने इन अपराधियों व भ्रष्टाचारियों को करारा जवाब दिया है। गाँव की बहन-बेटियों में खौफ है। गरीब व्यक्ति के अंदर इस बात का खौफ है कि कहीं कोई उसकी जमीन पर कब्जा न कर ले। गरीब व्यक्ति के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिये मोदी जी ने यह बड़ा कदम उठाया है। जिस तरह से जन समर्थन मिल रहा है उससे तो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आना तय है।


भाजपा विधान मण्डल नेता सुरेश खन्ना ने कहा यह परिवर्तन यात्रा झाँसी से आरम्भ होकर शीकोहाबाद आयी है जिस तरह आपने गर्मजोशी से स्वागत किया है वो बधाई योग्य है। अखिलेश यादव साढ़े चार साल पहले जब सत्ता में आये थे तब लोग समझते थे कि वह नौजवान है वह बदलाव लायेंग। आज जनता अपने आप को ठगी हुई महसूस कर रही है उसके साथ धोखा हुआ है। सरकार की पहली जिम्मेदारी कानून व्यस्था की है पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। पूरे प्रदेश में पुलिस सुरक्षित नहीं है। ग्यारह सौ थानों में पुलिस ने अपने पिटने की रिपोर्ट लिखवाई है। होमगार्ड, सिपाही, दरोगा, यहाँ तक कि एस पी को भी गोली मार दी गयी। जिस सरकार में शाशन प्रशासन ठीक नहीं चलता है उसे हटा देना चाहिये यह काम सपा के समर्थक ही कर रहे है ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का अधिकार नहीं है।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए पिछडा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस.पी.एस. बघेल ने कहा सपा की अत्याचारी सरकार को बदलना है सपा के राज में मकान, जमीन सुरक्षित नही है। सपा बसपा एक दूसरे से कहती है कि ''मो सम पुरुष न तुम सम नारी यू.पी. लूटो बारी बारी''। व्यवस्था परिवर्तन के लिये यह परिवर्तन यात्रा चलाई गयी है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top