Home > Archived > भाजपा सरकार में 14 दिन में होगा गन्ना किसानों का भुगतान -संजीव बालियान

भाजपा सरकार में 14 दिन में होगा गन्ना किसानों का भुगतान -संजीव बालियान

 Special Coverage News |  22 Nov 2016 5:57 AM GMT  |  New Delhi

भाजपा सरकार में 14 दिन में होगा गन्ना किसानों का भुगतान -संजीव बालियान

गाजियाबाद: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा जनसमर्थन के नित नूतन आयाम गढती आगे बढ रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सहारपुर से प्रारम्भ हुई परिवर्तन यात्रा गाजियाबाद पहुॅची। चार दर्जन से अधिक स्थानों पर हुए स्वागत कार्यक्रमों में जनता ने बढ-चढ कर सहभागिता की। युवा कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन यात्रा की अगुवई करते हुए हाथों में भाजपा पताकाएं लेकर वातावरण भाजपामय कर दिया। उत्तर प्रदेश को सपा-बसपाई गुण्डगर्दी, अपराध, माफियाराज और भ्रष्टाचार से मुक्त कर सुशासन के लिए भाजपा सरकार बनाने के लिए परिवर्तन यात्रा हर चैराहे, मुहल्ले चैपाल पर जनसंवाद कर रही है कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन क्यों? भाजपा पिछले चैदह वर्षो में उत्तर प्रदेश की बदहाली का हिसाब मांग रही है, सपा और बसपा से और जबाब दे रही है केन्द्र सरकार के ढाई वर्ष के दौरान किए गये एक-एक काम का।


जनता से संवाद करते हुए केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान, केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि गाजियाबाद और गुडगांव दोनो ही दिल्ली से सटे हुए है, लेकिन गाजियाबाद में उद्योग नहीं है, जबकि गुडगांव औद्योगिक रूप से विकसित है। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब है, इसलिए यहां उद्योग नहीं लग पा रहे है। उत्तर प्रदेश में किसान बेहाल है जब किसानों के पास पैसा होगा तो व्यापार चलेगा। गन्ना किसानों का भुगतान ही नहीं हो रहा है। भाजपा की सरकार में 14 दिन में गन्ना किसानों का भुगतान होगा। अधिकतम बिजली दी जायेगी। ताकि किसान और व्यापार समृद्ध हो। हरियाणा में 3 साल पहले से गन्ना समर्थन मूल्य 310 रूपया है। उत्तर प्रदेश सरकार ने अब किया है। भाजपा की सरकार में 350 रूपये गन्ना समर्थन मूल्य होगा। भाजपा का लक्ष्य व्यवस्था परिवर्तन है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top