Home > Archived > अमित शाह ने कहा प्रियंका .........

अमित शाह ने कहा प्रियंका .........

 शिव कुमार मिश्र |  19 Feb 2017 2:31 AM GMT  |  गोरखपुर

अमित शाह ने कहा प्रियंका .........

गोरखपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गोरखपुर में प्रेस कांफ्रेंस की. अमित शाह ने कहा कि चुनाव से पहले लग रहा था कि बीजेपी के लहर चल रही थी लेकिन ये तो सुनामी आने वाली है. सुनामी सभी दलों को बहा ले जाएगी.


अमित शाह ने कहा प्रियंका के बारे में सवाल मुझसे नहीं मेरे प्रवक्ता से पूंछो, उनका लेवल ये नहीं है कि उनके बारे में में जबाब दूँ. हाँ मुस्कराते जरुर रहे इस प्रश्न पर. अमित शाह बोले यूपी की जनता ने ठान लिया है कि यूपी में रामराज लाना है इसलिए बीजेपी की सरकार बनाना है.


अमित शाह ने सपा-कांग्रेस अलायंस पर कमेंट करते हुए कहा कि दोनों दल सत्ता के लिए एक हुए हैं. ये दो भ्रष्टाचारी कुनबों का गठबंधन है. गठबंधन करके अखिलेश ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। अखिलेश में जीत के विश्वास का अभाव है. अभी सुप्रीम कोर्ट ने अखिलेश के एक मंत्री पर रेप का केस दर्ज करने को कहा है. अखिलेश उसे लेकर भी खामोश हैं.


अमित शाह ने कहा कि पूरे यूपी में अपराध चरम पर है। यहां किसान, व्यापारी, युवा, महिला और सभी वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. लखनऊ में एक महीने में 10 हजार लोग मेट्रो में बैठने गए और मायूस होकर वापस लौट आए, क्योंकि मेट्रो चली ही नहीं. इस तरह की मेट्रो को हरी झंडी दिखाने का क्या फायदा जो चली ही नहीं. अखिलेश ने विकास के नाम पर धोखा दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top