Top
Home > Archived > समाजवादी पार्टी के मंचो पर माफिया, गुण्डे सहभागिता करते है - योगी आदित्यनाथ

समाजवादी पार्टी के मंचो पर माफिया, गुण्डे सहभागिता करते है - योगी आदित्यनाथ

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 2:22 AM GMT  |  New Delhi

समाजवादी पार्टी के मंचो पर माफिया, गुण्डे सहभागिता करते है - योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्राओं से जनता जुड रही है। बिजली, पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित जनता प्रतिकार के लिए तैयार है कही किसान का खेत सूखा हैं तो कही बेटी असुरक्षित हैं। युवाओं के हाथ में डिग्रियां है पर रोजगार नहीं हैं दफ्तर के बाबू से लेकर अफसर तक सभी जनता की दमड़ी नांेच रहे है। और सत्ता के सुख में मस्त कोई परिवारवादी पार्टी चला रहा है, तो कोई दौलत की देवी बनी बैठी है। इन्हीं समस्याओं की मुखर अभिव्यक्ति बनकर परिवर्तन यात्रा जन-जन के मन में समाहित हो रही है।



भाजपा परिवर्तन यात्रा बलिया से प्रारम्भ होकर गोरखपुर पहुॅची जहां जनता ने गर्मजोशी से यात्रा का स्वागत किया। गोरखपुर मे हुई जनसभा में उमडें जनसैलाब ने परिवर्तन का शंखनाद किया।सांसद योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की जनता का अभिनन्दन करते हुए कहा कि परिवर्तन यात्रा ने उत्तर प्रदेश मे परिवर्तन का माहौल बना दिया है, जिसकी नींव आपने 2014 में रखी थी। उत्तर प्रदेश में भारत सरकार की सभी योजनाओं का लाभ तेजी से क्रियान्वित हों इसके लिए उत्तर प्रदेश की सींटों पर कमल खिलाने की आवश्यकता है। अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश का विकास सैफई तक ही सीमित रखा है। सपा के राज में धार्मिक स्वतंत्रा पर प्रदेश सरकार रोक लगाकर मुस्लिम तुष्टिीकरण की राजनीति करती है। इस प्रदेश के अन्दर भारत मां को डायन कहने वाला प्रदेश का मंत्री बन जाता है। समाजवादी पार्टी के मंचो पर माफिया, गुण्डे सहभागिता करते है। भारत सरकार ने गोरखपुर को कई योजनाऐं दी एम्स और फर्टिलाइजर के बन जाने के बाद पूर्वाचल के युवाओं को रोजगार का एक बडा अवसर प्राप्त होगा। भारत सरकार ने गोरखपुर में हवाई सेवाओं को बढाकर पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार का नया अवसर प्रदान किया है।



केन्द्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने इस बार एक ऐसा प्रधानमंत्री दिया हैं जिसे कभी अमेरिका ने अपना बीजा नहीं दिया। आज उसके राष्ट्रपति पद के निर्वाचन में वहां का उम्मीदवार अपने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों का नाम लेकर विजय हासिल कर रहे है। जहां मुलायम सिंह ने सैफई तक अपने विकास को सीमित रखा वहीं भारत के प्रधानमंत्री विश्व स्तर पर भारत की एक नई पहचान बनाने में सफल रहे। पकिस्तान से आने वाले नकली नोटों के सहारे कश्मीर के युवाओ को गुमराह करने के साथ-साथ देश की आन्तरिक सुरक्षा को खतरा पहुॅचाया जा रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री के एक कठोर निर्णय ने विकास के साथ-साथ भ्रष्टाचार, कालेधन पर रोक लगा दी।


जनसभा में सांसद शिव प्रताप शुक्ला, सांसद कमलेश पासवान, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ला, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए सपा-बसपा को जिम्मेदार ठहराते हुए सत्ता परिवर्तन का आह्वाहन किया।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it