Top
Home > Archived > युपी की संभालो नइया- ओ बाबूू ओ भईया!

युपी की संभालो नइया- ओ बाबूू ओ भईया!

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 2:47 AM GMT  |  New Delhi

युपी की संभालो नइया- ओ बाबूू ओ भईया!

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री तथा प्रचार विभाग के प्रमुख गोविन्द नारायन शुक्ल ने आज प्रचार कार्यक्रम के अन्र्तगत परिवर्तन संदेश रथ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी, उत्तर प्रदेश के विधनसभाओं में परिवर्तन संदेश ;विडियो वैनद्ध का शुभारंभ काशी क्षेत्रा के इलाहाबाद में माननीय केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश अध्यक्ष, पश्चिम क्षेत्र के गाजियाबाद से अरून सिंह राष्ट्रीय महामंत्राी, गोरखपुर क्षेत्रा के गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ जी, सासद ने किया।


कानपुर क्षेत्र का शुभारंभ आज सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्राी संगठन द्वारा परिवर्तन संदेश रथ रवाना करेंगे।विडियो वैन विधनसभा के बूथ-बूथ तक जाकर गीत, विडियो पिफल्म, प्रचार सामग्री के माध्यम से प्रचार करेंगे। समय-समय पर इसी विडियो वैन से नुक्कड़ सभाए भी की जाएगी। इस वैन के माध्यम से प्रचार का कार्य करते हुए जनमानस के ऊपर पड़ रहे प्रभाव का आकलन भी करेंगे।


इस संदेश वैन का संचालन जिला प्रचार प्रमुख, विधनसभा प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। विडियो वैन में Live Telecast System, GPS, Mike Set, Gen Set आदि तकनीक से युक्त है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it