Home > Archived > पीएम मोदी के बयान से बैचैन कांग्रेस को मोदी के मंत्री ने दिया 440 वोल्ट का एक और झटका!

पीएम मोदी के बयान से बैचैन कांग्रेस को मोदी के मंत्री ने दिया 440 वोल्ट का एक और झटका!

 Special Coverage News |  12 Feb 2017 2:30 AM GMT  |  हरदोई

पीएम मोदी के बयान से बैचैन कांग्रेस को मोदी के मंत्री ने दिया 440 वोल्ट का एक और झटका!

हरदोई: अभी संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व पीएम मनमोहन पर दिए बयान से कांग्रेस को होश भी नहीं मिला था तब तक मोदी के मंत्री ने फिर बोला हमला। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शनिवार को हरदाेई में चुनावी जनसभा काे संबाेधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बाेला। पीएम माेदी के रेनकाेट वाले बयान काे सही ठहराते हुए उन्हाेंने राहुल गांधी अाैर साेनिया गांधी पर बड़े अाराेप लगाए।



उमा बाेलीं- उस वक्त राहुल गांधी पीएम मनमाेहन का हाथ पकड़कर दस्तखत करवाते थे। वाे बाेलते थे, मनमाेहन जी... हियर यू हैव टू साइन। साेनिया भी फाेन कहकर कहती रहीं हाेंगी कि मनमाेहन जी कुछ फाइलें भेजी हैं साइन करके भेज दीजिए। उमा भारती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। बाेलीं, यहां गुंडाराज कायम है। असल में सुशासन चाहिए ताे भाजपा की सरकार लाइए।



उमा ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने कभी भी उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया। बोलीं कि सूबे में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों की समस्याएं दूरी की जाएंगी। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों, किसानों के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। सरकार ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना भी इनमें से एक है।



उमा भारती ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषण पत्र में भी किसानों के हित में कई वादे किए हैं। उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, अटल पेंशन सहित कई योजनाओं का लाभ करोड़ों गरीबों को मिल रहा है। सरकार बनने पर तीन साल में हर गांव में बिजली होगी और और सड़कें बन जाएंगी। भ्रष्टाचार दूर करने के नोटबंदी के फैसले को देश की जनता ने सराहा है। कालाधन जमा करने वाले विपक्षी नेता इससे बौखला गए हैं। ढाई साल में मोदी सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top