Home > Archived > दिल्ली में दिल नहीं लग रहा तो पीएम कुर्सी बदल लें - CM अखिलेश

दिल्ली में दिल नहीं लग रहा तो पीएम कुर्सी बदल लें - CM अखिलेश

 Admin5 |  6 March 2017 7:47 AM GMT  |  Jaunpur

दिल्ली में दिल नहीं लग रहा तो पीएम कुर्सी बदल लें - CM अखिलेश

जौनपुर : मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी के जौनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुचें। सीएम अखिलेश ने जनसभा में उपस्थित लोगों का स्वागत किया। सीएम अखिलेश ने रैली में कहा जौनपुर में चुनाव प्रचार का अंतिम मौका मिला। जौनपुर में गठबंधन सभी सीटें जीतेगा। उन्होंने जनता से अपील की एक बार फिर सरकार बनाने में मदद करें।

रैली में सीएम अखिलेश ने पीएम मोदी पर निसाना साधते हुए कहा पीएम कुछ देके गए या खाली हाथ आकर गए। मोदी ने 3 साल में कुछ काम नहीं किया। पीएम के रोड शो से पता चल गया गठबंधन के साथ है जनता।

उन्होंने कहा अच्छे दिन वाले मोदी अब कुछ नही बोल रहे। मोदी रेडियो के बाद टीवी पर भी कर रहे है मन की बात। बहुत हो गयी मन की बात, काम की बात कब करेंगे। उन्होंने कहा पीएम ने विदेश जाना छोड़ा, अब रोड शो कर रहे है। वन रैंक वन पेंशन में भी फौजियों को धोखा दिया। समाजवादी लोगों ने शहीदों को 20 लाख देकर मदद की। धोखा देने वालों से सावधान रहने की जरुरत।

रैली में सीएम अखिलेश यादव ने कहा पीएम मोदी का दिल्ली में दिल कम लग रहा है। अब पीएम मोदी यूपी में ज्यादा रहते है। दिल्ली में दिल नहीं लग रहा तो पीएम कुर्सी बदल लें

उन्होंने कहा हमने बिजली, पानी के क्षेत्र में व्यवस्थाई सुधारीं। एम्बुलेंस से लोगों को बहुत मदद मिल रही है। 1600 करोड़ किसानों का क़र्ज़ माफ़ किया। किसानों को सिचाई भी मुफ्त कर दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top