Home > Archived > मोदी जी के नेतृत्व में देश भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है- डा0 महेन्द्र सिंह

मोदी जी के नेतृत्व में देश भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है- डा0 महेन्द्र सिंह

 Special Coverage News |  18 Nov 2016 2:32 AM GMT  |  New Delhi

मोदी जी के नेतृत्व  में देश भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है- डा0 महेन्द्र सिंह

जौनपुर: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा जनसमर्थन के नित नूतन आयाम गढती हुई विजय लक्ष्य की ओर बढ रही है। सोनभद्र से प्रारम्भ हुई परिवर्तन यात्रा जौनपुर, रामपुर, सुरेरी, जमालपुर, वघवा के बाद मछलीशहर पहुॅची। जनता ने परिवर्तन यात्रा का पुष्प वर्षा कर तथा माथे पर चंदन लगाकर स्वागत किया।


राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डाॅ महेन्द्र सिंह ने जनसभा में उमडे जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरा भारत सोने की चिड़िया था पर 60 सालों में कंाग्रेस ने इसे कहंा से कहां पहुॅचा दिया। लेकिन माननीय मोदी जी के नेतृत्व में देश भ्रष्टाचार से मुक्त हो रहा है, सीमाओं पर दुश्मनों का करारा जबाब दिया जा रहा है। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाइए तभी प्रदेश भय, भूख, भ्रष्टाचार से मुक्त होगा। प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश की जनता भ्रष्टाचारी सपा-बसपा के गठजोड़ को समाप्त करने का मन बना चुकी है।


विहार के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नन्द किशोर यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपार संसाधन एवं प्रतिभा होने के बावजूद प्रदेश बहुत पिछड़ गया है। इसके जिम्मेदार सपा और बसपा है। इसी को बदलने के लिए भाजपा की परिवर्तन यात्रा निकली है। जनसभा को सांसद कुंवर हरवंश सिंह, संासद रामचरित निषाद, प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र पटेल जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक, जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार बनाने की अपील की।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top