Home > Archived > बीजेपी की परिवर्तन यात्रा लोकसभा का इतिहास नहीं दोहरा पायेगी, परिवर्तन कर पायेगी या हो जायेगी फेल!

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा लोकसभा का इतिहास नहीं दोहरा पायेगी, परिवर्तन कर पायेगी या हो जायेगी फेल!

 Special Coverage News |  7 Nov 2016 6:08 AM GMT  |  New Delhi

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा लोकसभा का इतिहास नहीं दोहरा पायेगी, परिवर्तन कर पायेगी या हो जायेगी फेल!

झाँसी: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी में बीजेपी को लोकसभा जैसा ही परिणाम देना चाहते है. इसी सिलसले में उन्होंने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का कार्यक्रम तैयार किया परिवर्तन यात्रा की तैयारी बड़े ही जोर शोर से की गयी मगर वो सफल होती नहीं दिख रही है.


सहारनपुर के बाद तय कार्यक्रम के अनुसार बीते रविवार को झाँसी से यात्रा शुरू होनी थी जिसके लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत कई भाजपा नेता उपस्थित हुए थे. इतने बड़े नेताओं की उपस्थिति पर भी भीड़ नहीं जुट पाई. सहारनपुर के बाद झाँसी की परिवर्तन यात्रा का कार्यक्रम भी बीजेपी के आशानुरूप साबित नहीं हुआ. भाजपा के नेता भीड़ जुटाने में असफल होते दिख रहे है.


भाजपा के कार्यक्रम में भीड़ न जुटना यूपी चुनाव में भाजपा के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकता है. कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा की मैं भाजपा का अंतिम मुख्यमंत्री था यूपी में मेरे समय में कोई भी ट्रक वालों से वसूली नहीं करता था. मेरे ज़माने के ट्रक चलाने वाले लोग अगर यहाँ हो तो हाथ खड़ा करके बताएं क्या उनके ज़माने में वसूली होती थी.तो लोंगों ने हाँ मेंस सहमती दी लेकिन जैसे ही बिजली की बात की तो लोग उनका विरोध करने लगे तो उनोहने कहा बोले बैठ जाओ बैठ जाओ हमसे अलग से मिल के बताना.


कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने लोगो से पूछा क्या किसानों को अखिलेश सरकार ने कोई फायदा दिया तो लोगो ने हाँ में जवाब दिया तो अमित शाह झेंप गए. उन्होंने कहा की हर 15 दिन में मोदी सरकार योजनाए ला रही है मैं बताऊंगा तो आप गिन नहीं पाओगे और जैसे ही गिनना शुरू किया तो 10 – 15 नाम गिनाने के बाद रुक गए और कहने लगे की मैं गिनता जाऊँगा आप गिन नहीं पाओगे.

केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि अमित जी यूपी में लोगों से गुंडा टेक्स बसूला जाता है, अगर इस सबसे निजत दे सकता है कोई तो वो बीजेपी की सरकार होगी.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top