Home > Archived > पुलिसकर्मी के युवा पुत्र ने गोली मारकर की आत्म हत्या, परिजन हतप्रभ

पुलिसकर्मी के युवा पुत्र ने गोली मारकर की आत्म हत्या, परिजन हतप्रभ

 Special Coverage News |  17 Nov 2016 2:06 PM GMT  |  New Delhi

पुलिसकर्मी के युवा पुत्र ने गोली मारकर की आत्म हत्या, परिजन हतप्रभ

ललितपुर: जिले में तैनात सिपाही के बेटे ने उसकी सर्विस गन से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। जब पिता को इसकी सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए। उन्‍होंने तुरंत बेटे के सिर से बहता हुआ खून अपने माथे पर लगाया और कहा- ये मेरा खून है।


मामला सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन के सरकरी क्वार्टर का है। ललितपुर अग्नि शमन में तैनात सिपाही तुलसीराम यादव अपनी पत्नी, बेटे आदित्य और एक बेटी के साथ पुलिस लाइन में रहते हैं।गुरुवार सुबह करीब 6 बजे आदित्य अपनी छोटी बहन को कोचिंग छोड़कर आया और कमरे के अंदर जाकर पिता की सर्विस गन से खुद को गोली मार ली। जब गोली चलने की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी, तो मौके पर पहुंचे। जब दरवाजा खोलकर देखा तो आदित्य खून से लथपथ फर्स पर पड़ा था। आनन-फानन में लोगों ने उसे जिला अस्‍पताल ले गए, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया. असमय युवा पुत्र की मौत से सिपाही और उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। आदित्य झाँसी से आईटीआई कर रहा था। बेहद मिलनसार आदित्य के इस कदम से सभी लोग हतप्रभ थे।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top