Home > Archived > कानपुर रेल हादसा: अचानक तेज झटका और फिर चारों ओर चीखें

कानपुर रेल हादसा: अचानक तेज झटका और फिर चारों ओर चीखें

 Special Coverage News |  20 Nov 2016 12:05 PM GMT  |  New Delhi

कानपुर रेल हादसा: अचानक तेज झटका और फिर चारों ओर चीखें

कानपुर: पुखराया रेलवे स्टेशन के पास आज सुबह इंदौर-पटना एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस भीषण रेल हादसे में अब तक 100 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं। रेलवे का वचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है। हालांकि अभी हादसे के कारण का पता नहीं चल सका है।

हादसे के शिकार एक यात्री हाजी याकूब अहमद ने बताया कि दुर्घटना के समय ज्यादातर लोग सो रहे थे। लेकिन याकूब ने दावा किया है कि वे हादसे के वक्त जगे थे। उस वक्त करीब 3.30 बज रहे थी। यात्री नींद में थे। तभी उन्हें अचानक तेज झटका लगा। ऐसा महसूस हुआ कि अचानक ब्रेक लगाया गया।

यह सब इतनी तेज हुआ कि कुछ समझ में आता, इससे पहले ही कोहराम मच गया। लोग बचाओ बचाओ चिल्ला रहे थे। इस हादसे में लोगों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के गांव वाले दौड़ पड़े। गांव वालों के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई और बोगियों में फंसे लोगों को निकालने में लोग जुट गए। घटना के कुछ ही देर बाद भारी भरकम फोर्स मौके पर पहुंच गया। सभी हताहतों को निकालने में जुट गए।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top