Top
Home > Archived > इस IPS अधिकारी ने बताया, कैसे होगा सिस्टम से खिलवाड़ करनेवाले छुपे हुए खिलाडियों का खेल ख़त्म !

इस IPS अधिकारी ने बताया, कैसे होगा सिस्टम से खिलवाड़ करनेवाले छुपे हुए खिलाडियों का खेल ख़त्म !

 शिव कुमार मिश्र |  2 Dec 2016 4:34 AM GMT  |  कासगंज

इस IPS अधिकारी ने बताया, कैसे होगा सिस्टम से खिलवाड़ करनेवाले छुपे हुए खिलाडियों का खेल ख़त्म !

कासगंज: जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार ने आज अपनी फेसबुक पर पुलिस विभाग की और नेताओं की असलियत खोल दी. जिसमें इस समाज को बदलने के लिए हम सबको मिलकर आगे आना होगा. तभी एक नए समाज का निर्माण होगा. इसके लिए कोई एक जिम्मेदार नहीं है. इसके लिए पूरा समाज जिम्मेदार है.

क्या शानदार लेख लिखा

किसी पुलिस अधिकारी को दबाव में लेकर काम करने को बाध्य करने की कोशिश करने वाले लोगों का असली चेहरा समाज से ज्यादातर छुपा रह जाता है। वे आराम से समाज की गफ़लत का और ब्यवस्था की सीमाओं का फ़ायदा उठाते रहते हैं। लोग अंत तक इस ख़ामोश शातिराना चाल को समझ भी नहीं पाते और अन्याय की शाखें फैलती रहती हैं और उसकी जड़ें मजबूत होती चली जाती हैं। न जाने क्यों मुझे अपने देश की जनता (जिसका मैं खिदमत करता हूँ) कभी कभी बहुत बेबस और मासूम लगती है। बहुत सारी समस्याओं की कारगर काट के तौर पर इस देश में प्रजातान्त्रिक चेतना का निर्माण सबसे बड़ी राष्ट्रीय योजना होनी चाहिए और संविधान के प्रति आस्था सबसे बड़ी इबादत। जिस दिन इस बड़े मक़सद के साथ समाज जागृत और रोमांचित हो उठेगा, उस दिन सिस्टम से खिलवाड़ करनेवाले छुपे हुए खिलाडियों का खेल ख़त्म !

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it