Home > भूंखे भजन न होवे गोपाला, मोदी जी पहले रोटी दीजिए,योग बाद में होगा-राजबब्बर

भूंखे भजन न होवे गोपाला, मोदी जी पहले रोटी दीजिए,योग बाद में होगा-राजबब्बर

Bhokkhe Bhajan na hovi gopala, Modi ji give first bread, yoga will be later- Rajbabbar

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-22 09:38:43.0  |  कौशाम्बी

भूंखे भजन न होवे गोपाला, मोदी जी पहले रोटी दीजिए,योग बाद में होगा-राजबब्बर

कौशांबी: कर्ज से दबे चकबख्तियारा के किसान रामबाबू ने पिछले दिनों आत्महत्या कर ली थी। उनके परिजनों से मिलने के लिए बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर पहुंचे। स्वर्गीय रामबाबू के बेटे देवेंद्र से उन्होंने बात की और सांत्वना दी बाद में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दिलावरपुर गांव पहुंचे।एक किसान सभा की जिसमे राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि लागत का ढाई गुना मुआवजा पीएम मोदी ने देने का ऐलान किया था। अभी तक किसी को लागत ही नहीं मिली, ढाई गुना तो बहुत दूर की बात रही।यह सरकार केवल मन की बात कर लोगों से खिलवाड़ कर रही है। लाखों नौकरी देने का भी वादा किया था। इस सरकार में सिर्फ बेरोजगारी बढ़ी है। युवा परेशान हैं, लेकिन सरकार का ध्यान इस ओर नहीं है।


Displaying IMG-20170622-WA0060.jpg

कांग्रेस ही किसान व युवाओं के बारे में सोचती है तिवारी ने कहा मोदी पहले किसानों का शोषण बंद करें। देश में भूखे सोने वाले गरीबों को रोटी मुहैया कराएं, इसके बाद योग करें। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि यदि सरकार ने कर्ज माफ कर दिया होता तो किसान रामबाबू को आत्महत्या न करनी पड़ती सरकार सरकार सिर्फ देखावे की सियासत करती न केंद्र की मोदी सरकार कोई काम करती है और न योगी सरकार ने अबतक किसानो के लिए कोई सकारात्मक काम किया है किसानो की कर्ज़ माफ़ी का वादा करने के बाद उसमे कई प्रकार की शर्ते लगा दी अब प्रदेश का किसान पूरी तरह हताश है यहाँ किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

Displaying IMG-20170622-WA0065.jpg


लेकिन सत्ता में बैठे लोग योग करा रहे हैं। भूखे पेट किसान कैसे योगासन कर पाएगा। अरे भुन्खें भजन न होवे गोपाला उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के किसानों तथा युवाओं की आवाज बुलंद करने का बीडा उठाया है जब तक किसान, युवाओं को उनका हक नहीं दिला देंगे तब तक पूरे देश में वह चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि जिस दिन देश एवं प्रदेश का किसान और युवा एकजुट हो जाएगा। उसी दिन किसी को आत्महत्या करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी इस दौरान मिडिया से भी नाराज़ दिखे प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष उन्होंने बार बार आरोप लगायेगी मिडिया योगी मोदी की बात बढ़ा चड़ा कर दिखाती है, और दूसरे राजनीतिक दलों की अच्छाई न दिखा कर सिर्फ बुराई दिखाई दे रही है।

Displaying IMG-20170622-WA0062.jpg

पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर बड़ी झुझलाहट से बोले की मई यहाँ बाईट देने नहीं आया। बल्कि मर्तक किसान से मिलने आया हू। इस मौके पर जिलाध्यक्ष तलत अजीम, विजय प्रकाश, पूर्व मंत्री मतेश चन्द्र सोनकर, रजनीश पांडेय, रामप्रसाद त्रिपाठी, पप्पू मिश्रा, लालचन्द्र कुशवाहा, बरसाती लाल पंडा, इम्तेयाज़ अहमद (नजमी)अजय पांडेय, इसरार अहमद, समीम आलम, श्याम मूर्ति द्विवेदी, प्रभाकर शुक्ला, शिवसागर पंडा सरफराज आलम, वेद पांडेय आदि मौजूद थे।

Tags:    
Share it
Top