Home > बीजेपी जिलापंचायत के पुत्र की दबंगई, रोड पर कर रहा अवैध वसूली और गाड़ियों की चेकिंग

बीजेपी जिलापंचायत के पुत्र की दबंगई, रोड पर कर रहा अवैध वसूली और गाड़ियों की चेकिंग

 Vikas Kumar |  2017-06-23 08:00:17.0  |  कौशाम्बी

बीजेपी जिलापंचायत के पुत्र की दबंगई, रोड पर कर रहा अवैध वसूली और गाड़ियों की चेकिंग

कौशाम्बी : शासन की मंशा के अनुरूप यमुना घाटो पर बैध तरीके से नियमानुसार बालू खनन हो रहा है। इस पर भी कुछ सिरफिरे लोग हाथ सफाई के प्रयास से बाज नही आ रहे है। खबर आ रही है बीजेपी जिलापंचायत पुत्र अबैध वसूली कर रहा है, रोड पर रवन्ना चेक कर रहा है।

कटरी घाट से संचालित बालू वाहनों से 22 नम्बर वार्ड के जिला पंचायत सदस्य का बेटा खुलेआम रोड पर मेज कुर्सी सजाकर सभी गाड़ियों का रवन्ना व ओअर लोड चेक का धौस जमा रहा है। साथ ही उसके गुर्गे वाहनों से गैरकानूनी मांग कर रहे है।

सूचना पर कई गाड़ी मालिक व ग्रामीणों का सैलाब पश्चिम शरीरा कटरी रोड पर इकठ्ठा हो गया है। साथ ही इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गयी है।

महिला जिलापंचायत सदस्य का बेटा सदर विधायक का खास बताया जा रहा है। उक्त ब्यक्ति इस कार्यक्रम को डीएम के यहां से अथार्टी मिला बता रहा है। कहा डीएम ने दिया है मुझे पावर। जिसके बाद कटरी घाट रोड पर भारी बवाल की आशंका जताई जा रही है।

ये है भाजपा सरकार! और अच्छे दिन। वहीं कुछ लोग इसे भाजपा का योग बता रहे है। बताया जा रहा है बीजेपी जिला पंचायत सदस्य वार्ड 22 अवधरानी के पुत्र जगजीत सिंह की दबंगई है, बालू गाड़ियों की चेकिंग और अवैध वसूली के लिये गाड़ी चालको पर दबाव बनाया जा रहा है। पट्टा धारको ने जिलाधिकारी से शिकायत की है।

रिपोर्ट : नितिन अग्रहरि

Tags:    
Share it
Top