Home > नहीं देखा होगा ऐसा हादसा, कार सवार तीन की मौत !

नहीं देखा होगा ऐसा हादसा, कार सवार तीन की मौत !

Do not see such an accident, the death of three of the car rider

 Special Coverage News |  2017-08-09 06:32:16.0  |  कौशम्बी

नहीं देखा होगा ऐसा हादसा,  कार सवार तीन की मौत !

कौशाम्बी: कौशाम्बी में इतना दर्दनाक हादसा हुआ देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। सडक हादसे में 3 की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर खडे ट्रक में पीछे से घुसी कार। कार सवार 3 लोगो की मौत। एक बच्ची गम्भीर घायल।

घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के केशरिया गांव के पास NH-2 हाइवे पर घटी। सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर मौजूद है। लाश को पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी की जा रही है,घायल बच्ची का इलाज चल रहा है। घटना को देखकर लोंगों का मन द्रवित हो गया।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ट्रेलर में घुस गई। इस हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना कौशांबी में सैनी कोतवाली इलाके के गुलामीपुर NH-2 की है। जानकारी के मुताबिक कार सवार अभिषेक वाराणसी के दिलचंदी गांव के रहने वाले है। अभिषेक नोएडा में सेलटैक्स विभाग में बतौर साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। अभिषेक अपने पत्नी लीना, हिमांशु और नेहा के साथ वाराणसी से नोएडा जा रहे थे, भोर में कौशांबी में तेज रफ्तार कार ट्रेलर के पीछे घुस गयी।


सूचना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने कार में तड़प रही युवती को किसी तरह बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि परिवार के तीन सदस्य...यानी अभिषेक, पत्नी लीना, और हिमांशू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाती है। नेहा गंभीर रूप से घायल है। कड़ी मसक्कद के बाद पुलिस ने तीनो शवो को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार परिवार वाराणसी दिलचंदी गांव के रहने वाले है, जो नोएडा जा रहे थे। सुरुआती तौर में हादसे की वजह कार चालक को झपकी लगना बताया जा रहा है। खबर मिलते ही परिवार के लोग वाराणसी से कौशांबी के लिए रवाना हो चुके है।


नितिन अग्रहरी


Image Title



Tags:    
Share it
Top