Home > सिलेंडर फटने से उड़ा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ घायल

सिलेंडर फटने से उड़ा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ घायल

 Special Coverage News |  2017-07-10 05:33:18.0  |  कौशाम्बी

सिलेंडर फटने से उड़ा गरीब का आशियाना, परिवार हुआ घायल

कौशांबी: सुबह 4 बजे अचानक विस्फोट की आवाज सुनकर पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सब विस्फोट होने की आवाज जी ओर दौड़ पड़े। पास जाकर देखा तो एक मिट्टी से बने घपरैल वाला कच्चा मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। सब आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर इतनी तेज आवाज के साथ यह मकान क्षतिग्रस्त कैसे हो गया। किसी तरह विस्फोट में घायल हुए लोगों को बाहर निकाला गया। फिर यह कहानी आई सामने जिससे सबके होश उड़ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सराय अकिल थाना अंतर्गत ग्राम म्योहरिया में बीती रात अराम से सो रहे ग्रामीणों को अचानक विस्फोट सुनाई पडा। पता चला कि गांव के ही सुमन देवी पत्नी स्वर्गीय सुरेश प्रजापति के घर पर रखा सिलेंडर सुबह 4 बजे लगभग बिना जलाए ही फट गया और कच्चे मकान के दिवाल और छत को क्षतिग्रस्त कर दिया।

तीन दिन पूर्व सुरेश की मौत हो गई थी। वह ब्लड कैंसर का मरीज था। घर पर सो रहे मन्जू, चांदनी, साहिल, और शांति को मामूली चोटें आईं जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सराय अकिल सरकारी अस्पताल लाया गया है। मौके पर साराय अकिल पुलिस पहुंची और थाना अध्यक्ष के निर्देश पर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मौके का मुआयना किया।
नितिन अग्रहरी

Tags:    
Share it
Top