Home > विवाहिता को ले उड़ा पड़ोसी, और करता रहा डेढ़ साल तक लगातार ... और फिर

विवाहिता को ले उड़ा पड़ोसी, और करता रहा डेढ़ साल तक लगातार ... और फिर

PYAR, SEX AUR DHOKHA

 शिव कुमार मिश्र |  2017-08-25 07:35:06.0

विवाहिता को ले उड़ा पड़ोसी, और करता रहा डेढ़ साल तक लगातार ... और फिर

प्यार, सेक्स और फिर धोखा ये कोई नई बात नहीं, इस तरह की नई नई घटनाएँ आए दिन सुनाई देती है. कुछ ऐसा ही मामला कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली के देवीगंज पुलिस चौकी इलाक़े मे रहने वाली एक युवती के साथ हुआ है. पहले से ही विवाहित युवती को पड़ोसी ने अपने प्यार के जाल मे फसाया फिर उसे भगा ले गया. तकरीबन डेढ़ साल तक पंजाब प्रांत के जालंधर मे पत्नी की तरह रख कर फरेबी युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया. थोड़े दिनों बाद जब युवती ने शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा. युवती की जिद से परेशान फरेबी युवक उसे वही अकेला छोडकर भाग निकाला. पड़ोसियों की मदद से युवती जैसे तैसे अपने घर वापस आई. काफी भाग दौड़ के बाद युवती की तहरीर पर सैनी कोतवाली मे मुक़दमा दर्ज हो गया लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद युवती का मेडिकल तक नहीं कराया गया. युवती का आरोप है कि जाँच अधिकारी आरोपी से मिले हुये है, इसीलिए उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है.

Image Title



तस्वीरे बयाँ करती है कि युवती व युवक के बीच कितना अधिक आत्मीय रिश्ता रहा होगा. युवक व युवती कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली इलाक़े के है. पहले से विवाहित होते हुये भी युवती पड़ोस मे रहने वाले युवक नरेंद्र के प्यार के जाल मे फस गई और पति का घर छोड़ उसके साथ भाग निकली. दोनों भागकर पंजाब प्रांत के जालंधर शहर मे पति-पत्नी की तरह रहने लगे| शादी का झांसा देकर नरेंद्र ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया. जालंधर मे रहते हुये दोनों वही एक प्राइवेट कंपनी मे काम करने लगे. युवती ने शादी का दबाव बनाया तो नरेंद्र उसके साथ मारपीट करने लगा. युवती के हाथ मे उसके पति का नाम लिखा था, नरेंद्र ने उसे मिटाने के लिए उसका हाथ भी जला दिया. इस बीच मौका देख नरेंद्र वही पर युवती को छोडकर भाग निकाला. युवती किसी तरह वापस घर लौटी और सैनी कोतवाली मे फरेबी युवा नरेंद्र और उसके परिवार के पाँच सदस्यों के खिलाफ दुराचार व अन्य गंभीर धाराओं मे मुक़दमा दर्ज करा दिया. युवती का रोप है कि एक महीने पहले मुक़दमा दर्ज होने के बाद आज तक उसका मेडिकल नहीं कराया गया. आरोप है कि जाँच इंचार्ज आरोपी युवक के साथ मिले हुये है. वह जब भी उनसे मिलती है उसे डांट कर चौकी से भागा दिया जाता है.

प्यार मे धोखा खाने के इस मामले मे सीओ सिराथू अंशुमान मिश्रा का कहना है कि युवती के शिकायती पत्र पर दुराचार सहित कई अन्य धाराओं मे आरोपी युवक नरेंद्र के खिलाफ मुक़दमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने के लिए लगातार दबिश भी दे रही है. पीड़ित युवती का मेडिकल जाँच किन्ही कारणों से नहीं हो पाया है लेकिन जल्द ही मेडिकल कराया जाएगा. आरोपी युवक को जल्द पकड़ उसे जेल भेजा जाएगा. मामले मे गुण-दोष के आधार पर विवेचना जारी है.
नितिन अग्रहरी

Tags:    
Share it
Top