Home > बेकाबू DCM ने महिला को रौंदा, महिला की मौके पर ही मौत

बेकाबू DCM ने महिला को रौंदा, महिला की मौके पर ही मौत

 Special Coverage News |  2017-07-15 12:56:00.0  |  कौशाम्बी

बेकाबू DCM ने महिला को रौंदा, महिला की मौके पर ही मौत

मंझनपुर : सिराथू मार्ग पर शुक्रवार सुबह बेकाबू डीसीएम ने महिला को रौंद दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला सड़क पार कर खेत की ओर जा रही थी। हादसे के बाद भाग रहे डीसीएम चालक को पुलिस ने वाहन समेत धर दबोचा।

पीछा कर रहे लोगों ने चालक को पुलिस के चंगुल से खींचकर मारापीटा। किसी तरह पुलिस ने उसे बचाया। गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे सीओ ने उग्र लोगों को शांत कराते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खोदायगंज गांव की शमीना बेगम (50) पुत्री कयूम अहमद शुक्रवार सुबह खेत की ओर जा रही थी। जैसे ही वह सिराथू-मंझनपुर मार्ग पर पहुंची सिराथू की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मारते हुए रौंद दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे डीसीएम चालक को पुलिस ने वाहन समेत पतौना पुल के समीप से धर दबोचा।
डीसीएम का पीछा कर रहे गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने चालक को खींचकर मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह पुलिस ने उसे बचाया। उधर हादसे से गुस्साए लोगों ने सिराथू-मंझनपुर मार्ग पर चक्काजाम कर हंगामा शुरू कर दिया। अफसरों ने उग्र लोगों को समझाते हुए मामला शांत कराया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चक्काजाम से करीब एक घंटे यातायात बाधित रहा। महिला की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

Tags:    
Share it
Top