Home > योगी के आदेश को ठेंगा दिखाते विद्युत् विभाग के आलाधिकारी, 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदलने का आदेश हवाहवाई!

योगी के आदेश को ठेंगा दिखाते विद्युत् विभाग के आलाधिकारी, 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदलने का आदेश हवाहवाई!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-14 08:57:30.0  |  कौशाम्बी

योगी के आदेश को ठेंगा दिखाते विद्युत् विभाग के आलाधिकारी, 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदलने का आदेश हवाहवाई!प्रतीकात्मक तस्वीर

कौशाम्बी: भले और जगहों पर योगी के आदेश पर आलाधिकारी हरकत में आए हो लेकिन जनपद में मुख्यमंत्री का आदेश भी बेअसर साबित हो रहा है। आपको बता दे जनपद के सिराथू तहसील अंतर्गत पहाड़पुर कोदन-कमासिन में लगा विद्युत् टांसफार्मर एक सप्ताह पहले जल गया था। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने विभाग के आलाधिकारियो व कर्मचारियों से कई बार की किन्तु अधिकारी है कि पुराना जुमला छोड़ने को तैयार ही नहीं है।


इसे भी पढ़े:अंबेडकर जयंती : महापुरुषों के नाम पर छुट्टियों की परंपरा बंद हो : योगी आदित्यनाथ



मामले की कई बार शिकायत करने के बाद भी अभी तक विभाग हरकत में नहीं आया। वहीँ विभाग द्वारा द्वारा जला ट्रांसफार्मर तो उतार लिया गया परंतु एक पखवारा बीतने क्व बावजूद अभी तक नया ट्रांफार्मर नहीं लगाया गया । विभागीय लापरवाही के चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी के 48 घंटे में ट्रांसफार्मर बदले जाने के आदेश पर हवाहवाई साबित हो रहा है। वही ग्रामीणों को इस तपन भरी गर्मी में परेशानी उठानी पड़ रही है।



आपको बता दें कि इसी जनपद के निवासी सूबे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी है, जब इनके जिले का हाल ऐसा है तो बाकी जिलों का हाल इस भीषण गर्मी में कैसा होगा ये अंदाजा आप खुद ही लगा लीजिये।

Tags:    
Share it
Top