Home > Archived > PM मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- 'खाली फीता काटने से काम नहीं बोलता'

PM मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- 'खाली फीता काटने से काम नहीं बोलता'

 Special Coverage News |  2017-02-13T14:05:32+05:30  |  लखीमपुर खीरी

PM मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- खाली फीता काटने से काम नहीं बोलता

लखीमपुर खीरी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के लखीमपुर खीरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे है। लखीमपुर रैली में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बसपा ने प्रदेश का भला नहीं किया। आप ने कई बार कांग्रेस का शासन देखा है। किन किन समस्यां से मुक्ति मिलने चाहिए। हमारा देश जहां पहुंचना चाहिए, वहां नहीं पहुंचा।

पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा, कहा सपा ने कांग्रेस से गठबंधन करके लोहिया को अपमानित किया है। सपा ने लोहिया, जय प्रकाश नारायण को अपमानित किया। पहले चरण में सपा, कांग्रेस, बीएसपी को जवाब देने के लिए मतदान हुआ। पहले चरण का रुख साफ़ बता गया, कितने भी गठबंधन कर लो, आपके पाप धुलने वाले नहीं है। चुनाव के दौरान सपा ने तीसरा घोषणापत्र निकाला, जब पराजय दिखी तो दोनों मीडिया के सामने गिड़गिड़ाने लगे।

पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा, कहा खाली फीता काटने से काम नहीं बोलता है। अखिलेश ने उद्धघाटन किया, न स्टेशन बने, न मेट्रो चली। अखिलेश ने हड़बड़ी में मेदांता अस्पताल का भी उद्धघाटन किया। अस्पताल में न डॉक्टर है, न मरीज़, सिर्फ फीता काट दिया। मेट्रो के लिए भारत सरकार ने पैसे दिए। लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन में शहर के सांसद का अपमान हुआ।

पीएम मोदी ने कहा यह चुनाव बहुत अहम और ऐतिहासिक है। बदलाव और विकास का समय हमारे सामने हैं। यूपी में कई बार एसपी-बीएसपी-कांग्रेस की सरकार रही। अब ऐसे लोगों को मौका नहीं देना चाहिए।

Tags:    
Share it
Top