Top
Home > Archived > चल-चल कमल के साथ चल एंव परिवर्तन-परिवर्तन गीत लांच

"चल-चल कमल के साथ चल" एंव "परिवर्तन-परिवर्तन" गीत लांच

 shiv kumar mishra |  25 Nov 2016 1:02 PM GMT  |  लखनऊ

चल-चल कमल के साथ चल एंव परिवर्तन-परिवर्तन गीत लांच

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर परिवर्तन यात्रा को लेकर हुई पत्रकार वार्ता में मुख्य प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित एवं राष्ट्रीय मंत्री डाॅ0 महेन्द्र सिंह ने परिवर्तन यात्रा के अबतक के सफर और आगे के कार्यक्रम पत्रकारों को बताये.


प्रेसवार्ता करते हुए मुख्य प्रवक्ता ह्रदय नारायण दीक्षित ने कहा परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य सामाजिक, राजनैतिक एवं आर्थिक गुणात्मक परिवर्तन। यात्रा के माध्यम से केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गांव-गांव तक. सपा सरकार की अराजकता उजागर की जा रही है. बसपा की राजनीति की भी पोल खोली जा रही है. प्रधानमंत्री ने सरकार संचालन के नए कीर्तिमान स्थापित किये है. परिवर्तन यात्रा में 133 से अधिक वरिष्ठ नेता, केन्द्रीय मंत्री सत्ता परिवर्तन से व्यवस्था परिवर्तन के महाअभियान का नेतृत्व कर चुके है.



दीक्षित ने कहा कि परिवर्तन यात्रा अब तक 34 की जिलों 164 विधानसभा क्षेत्रों में 7169 किलोमीटर का मार्ग तय कर चुकी. परिवर्तन यात्रा अब तक 164 विधानसभाआंे में पहुॅचकर जनसभाओं, सभाओं, स्वागत सभाओं एवं नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से 35 से 40 लाख लोगो से जुड़ चुकी है.


दीक्षित ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 दिसम्बर को मुरादाबाद में, 11 दिसम्बर को बहराइच में तथा 18 दिसम्बर को कानपुर में परिवर्तन जनसभा को सम्बोधित करेगें, तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 दिसम्बर को एटा में, 17 दिसम्बर को शाहजहांपुर में परिवर्तन जनसभा को सम्बोधित करेंगे.


दीक्षित ने कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह 9 दिसम्बर को फतेहपुर एवं 20 दिसम्बर को हरदोई में परिवर्तन जनसभा में परिवर्तन का शंखनाद करेंगे. केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी 20 दिसम्बर को अम्बेडकरनगर में जनसभा को सम्बोधित करेगे.

आपको बता दें कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभाओं में 17 हजार किलोमीटर का मार्ग तय करेगी, परिवर्तन यात्रा का लोगो लांच किया गया. परिवर्तन यात्रा गीत ''चल-चल कमल के साथ चल'' एंव '' परिवर्तन-परिवर्तन'' गीत लांच किया गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it