Home > Archived > न गुण्डाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार, रवाना हुआ भाजपा का परिवर्तन रथ

''न गुण्डाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार'', रवाना हुआ भाजपा का परिवर्तन रथ

 शिव कुमार मिश्र |  4 Nov 2016 3:51 AM GMT  |  लखनऊ

न गुण्डाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार, रवाना हुआ भाजपा का परिवर्तन रथ

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा रथ को प्रदेश मुख्यालय से यात्रा आरम्भ स्थल की ओर किया रवाना। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शास्त्रोंक्त विधि से वेदमंत्रों की ऋचाओं के मध्य, गणेशाम्बिका पूजन कर परिवर्तन यात्रा के रथ को भाजपा ध्वज दिखाकर शुभ मंगल विजय की कामना से सहारनपुर को रवाना किया। आचार्य डा0 अनुराग पाठक, पंडित श्याम मिश्रा, पंड़ित मुकेश चन्द्र पाण्डेय ने मंत्रोच्चोर से कलश स्थापना देव आवहन के साथ पूजन आरम्भ किया।



स्वस्तिु वाचन के साथ प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन रथ का अवलोकन किया साथ ही हाइड्रोलिक सिस्टम से कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। जय श्री राम, भारत माता की जय, वन्देमातरम् के उद्घोष के साथ परिवर्तन रथ अपने गंतव्य की ओर चल पड़ा। हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डा0 महेन्द सिह, प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर, अशोक कटारिया के साथ प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य, गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अनीता अग्रवाल पूजन में उपस्थित रहे।



भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन रथ पर लिखे स्लोगन यूपी की भावी राजनीति के स्पष्ट संकेत देते है। ''न गुण्डाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार'' से भाजपा संदेश देगी कि समाजवादी पार्टी के गुण्डाराज और सपा-बसपा के भ्रष्टाचार के अंत के लिए भाजपा हर संघर्ष के लिए तैयार है। केन्द्र सरकार की योजनाओं मंे यूपी सरकार द्वारा अंड़गा डाले जाने से प्रदेश की जनता को किसान फसल बीमा योजना सहित केन्द्र की योजनाओं से वंचित किया जा रहा है। सपा सरकार केा प्रदेश के मजदूर, किसान, गरीब, बेरोजगारों को जबाब देने के लिए बाघ्य करता परितर्वन यात्रा का स्लोगन 'योजनाओं का नहीं मिलता लाभ - किसान दुखी और बर्बाद' आज प्रदेश में बेरोजगारों को लूटा जा रहा है। नौकरी के लिए भटकते बेरोजगार फार्म भरते है और नौकरी का इंतजार करते है लेकिन नौकरियां रिश्वत लेकर रेबड़ियों की तरह बांटी जा रही है। नौकरियों में भाई भतीतावाद चरम पर है। सभी भर्तियां भ्रष्टाचार के कारण कोर्ट में न्याय के लिए लंबित है। लाखों भटकते बेरोजगारों की और से भाजपा का सवाल कि 'भर्ती बन गया कारोबार, लाखों युवा बेरोजगार'। .



सपाई गुण्डों का बेखौफ ताण्डव, असहाय पिटती हुई पुलिस, जमीनों, मकानों पर कब्जे। गुण्डो, अपराधियों, माफियाओं का संगठनात्मक सपाई तंत्र से लचर हुई कानून व्यवस्था, पिछले 14 वर्षो में यूपी की नियति बन गई है। महिलाएं असुरक्षित है। हाईवे पर मां के सामने बेटी का बलात्कार होता है बेटी के सामने मां का बलात्कार होता है। बलात्कारी बेखौफ है। हत्याओं का सिलसिला प्रदेश में बदस्तूर जारी है। भापजा परिवर्तन यात्रा में ''रोज हत्या और बलात्कार-महिला सुरक्षा पूरी बेकार'' और ''गुण्डे पलते, जमीन हथियाते-गरीबों को है रोज सताते'' जैसे स्लोगन से भाजपा जनता की पीड़ा को मुखर करेगी।


भाजपा अपने विकास के एजेण्डे पर यूपी विधानसभा 2017 के चुनावी समर में उतेरेगी इसका संदेश भाजपा परिवर्तन रथ पर स्लोगन के रूप में लिखी इबादत पूर्ण बहुमत पूर्ण विकास-भाजपा पर है विश्वास' से स्पष्ट होता है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top