Breaking News
Home > Archived > सपा की रार देख मुस्लिम बसपा के साथ आ गया - मायावती

सपा की रार देख मुस्लिम बसपा के साथ आ गया - मायावती

 शिव कुमार मिश्र |  1 Nov 2016 8:55 AM GMT  |  लखनऊ

सपा की रार देख मुस्लिम बसपा के साथ आ गया - मायावती

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुस्लिमों पर डोरे डालना शुरू कर दिये है. मायावती का मानना है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोट उनकी ही पार्टी को मिलेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यूपी के मुस्लिम बहुजन समाज पार्टी के साथ वापस आ रहे हैं.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. अब उसके मन में संशय नहीं है, इसीलिए भाजपा घबराई हुई है. बसपा सुप्रीमों का मानना है कि सपा में अंदरूनी कलह से मुस्लिम वोट उनसे दूर हुआ है, जो अब बसपा के साथ है.

अभी हाल ही में महोबा में हुई पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को मायावती ने फेल बताया. सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि देखिए, जनता सब देख रही है और हर बात को समझ भी रही है. ये सब चुनाव से पहले क्रेडिट लेने के लिए किया गया है. मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सेना को देना चाहिए, लेकिन भाजपा वाले सिर्फ मोदी को ही क्रेडिट देना चाहते हैं. जो कि सरासर गलत है.

ट्रिपल तलाक पर मायावती ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में उनके रीति-रिवाजों में कभी दखल नहीं दिया ना ही कोई नई परंपरा होने दी. प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के सवाल पर मायावती ने कहा कि सपा टूट रही है, अब मरे को क्या मारना, उनका मानना है कि भाजपा से उनकी टक्कर है, सपा तो चुनाव में कहीं टिक ही नहीं रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top