Breaking News
Home > Archived > मोदी जी पुराने नोट बदलने के लिए शिविर लगवाएं ताकि जनता परेशान ना हो - अखिलेश यादव

मोदी जी पुराने नोट बदलने के लिए शिविर लगवाएं ताकि जनता परेशान ना हो - अखिलेश यादव

 Special Coverage News |  9 Nov 2016 9:19 AM GMT  |  लखनऊ

मोदी जी पुराने नोट बदलने के लिए शिविर लगवाएं ताकि जनता परेशान ना हो - अखिलेश यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 500 और 1000 रुपये के नोटों के प्रचलन को बंद किए जाने बोले. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए कि इन नोटों के बंद होने से गांव वालों, गरीबों और किसानों को किसी तरह की असुविधा न हो. किसी के मन में घबराहट ना बने ताकि कोई अनहोनी ना हो और जनता आराम से अपने नोट बदल सके.



सीएम अखिलेश ने कहा कि केंद्र को ग्रामीण इलाकों में विशेष शिविर लगाकर पुराने नोटों को बदलने की व्यवस्था करनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा है कि इस फैसले से आम नागरिकों और व्यापारियों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए. खासकर किसानों को परेशानी का सामना नहीं हो. उन्हें पूरी तरह शिविर लगवाकर उनकी जमापूंजी को बदलने का मौका दिया जाना चाहिए. एकायक आये इस नियम से लोग हतप्रभ है.


अखिलेश यादव जी ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में बैंक शाखाओं की संख्या कम होने के कारण केंद्र सरकार को इन इलाकों में विशेष शिविर लगाकर पुराने नोटों को बदलने की व्यवस्था करनी चाहिए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top