Home > Archived > डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत, पति पर टॉर्चर का आरोप

डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत, पति पर टॉर्चर का आरोप

 Admin2 |  17 Feb 2017 7:16 AM GMT  |  लखनऊ

डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत, पति पर टॉर्चर का आरोप

लखनऊ : डालीबाग स्थित धेनुमती अपार्टमेंट में गुरुवार रात को वाणिज्यकर विभाग के डिप्टी कमिश्नर दीप रतन चौधरी की पत्नी नमिता चौधरी (28) की 14वें मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। घटना के तुरन्त बाद ही पति व सास वहां से भाग निकली। मायके वालों ने पति, सास और उनकी बहन पर दहेज के लिए नमिता को छत से फेंक कर मार डालने का आरोप लगाया है। मायके वालों ने बताया कि शादी के बाद से ही ये लोग नमिता को पीटते थे। उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए मायके वालों ने भी काफी रकम दी थी।

वही अपार्टमेंट में लगे सीसी कैमरे की फुटेज में नमिता गिरते हुए दिखाई दे रही है। गार्ड कृष्णा यादव ने बताया कि उसे किसी के गिरने की आवाज सुनाई पड़ी। वह गार्ड रूम से बाहर आया तो नमिता लहूलुहान मृत हालत में मिली। उनके सिर से काफी खून बहा हुआ था और वह करवट के बल पड़ी थी। ASP का कहना है कि अभी साफ नहीं है कि नमिता की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top