Home > Archived > यह आदमी बलात्कारी है, कट्टर हिंदुत्व का भी चेहरा है, हिंदुत्व और बलात्कार दोनों कार्य साथ-साथ!

यह आदमी बलात्कारी है, कट्टर हिंदुत्व का भी चेहरा है, हिंदुत्व और बलात्कार दोनों कार्य साथ-साथ!

 चंदन श्रीवास्तव |  4 Nov 2016 4:02 AM GMT  |  लखनऊ

यह आदमी बलात्कारी है, कट्टर हिंदुत्व का भी चेहरा है, हिंदुत्व और बलात्कार दोनों कार्य साथ-साथ!

चंदन श्रीवास्तव

तस्वीर वाला आदमी बलात्कारी है। यह कट्टर हिंदुत्व का भी चेहरा है। हिंदुत्व और बलात्कार दोनों कार्य यह साथ-साथ करता है। अरे हां, इसके साथ सह-अभियुक्त कोई और नहीं बलात्कार की विधा में मास्टर डिग्री प्राप्त कर चुका आसाराम का बैचलर डिग्री होल्डर लौंडा नारायण साईं है।


इसका नाम सुरेश चव्हाण है। काम पत्रकारिता। सुदर्शन चैनल नाम से एक तथाकथित न्यूज चैनल का मालिक है यह। हिंदुत्व फैलाने की आड़ में इसने न जाने कितने दुराचार किए होंगे, फिलहाल एक सामने आ गया है।


सुना है बलात्कारी का चैनल 'चोर मचाए शोर' की तर्ज पर शोर मचा रहा है कि उसे हिंदुत्व विरोधी समाजवादी पार्टी की सरकार ने झूठा फंसा दिया ताकि वह हिंदुत्व न फैला पाए। कुछ भटके हुए हिंदू नौजवान ऐसा ही कुछ मास्टर इन बलात्कार आसाराम के लिए भी कहते थे कि "bcoz Asaram was a hindrance of intention of Christian missionary dat is y he has been falsely implicated in rape charges."


जबकि हकीकत यह है कि सपा सरकार की पुलिस ने इस बलात्कारी-दुराचारी पत्रकार को बचाने का भरसक प्रयास किया। जो पीड़िता थी यानि रेप विक्टिम उसकी एफआईआर दस दिनों तक नहीं लिखी गई। दस दिनों तक वह भटकती रही और सुप्रीम कोर्ट के ललिता कुमारी केस में दिए जजमेंट की धज्जियां उड़ती रही।


लेकिन अंततोगत्वा पीड़िता की एफआईआर दर्ज हुई। हो सकता है पुलिस जांच में इस दुराचारी को बचाने का प्रयास करे। इसलिए उस बहन के लिए सोशल मीडिया पर एक मुहीम खड़ा कर दीजिए। मेन स्ट्रीम मीडिया से यह खबर नदारद है। यानि मीडिया इस दुराचारी की मदद करने के लिए कमर कस चुका है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top