Home > Archived > हमारी सरकार में कोई गुंडा बदमाश सड़क पर बटन खोल घूमने की हिम्मत नहीं करेगा : राजनाथ सिंह

हमारी सरकार में कोई गुंडा बदमाश सड़क पर बटन खोल घूमने की हिम्मत नहीं करेगा : राजनाथ सिंह

 Arun Mishra |  10 Feb 2017 6:18 AM GMT  |  लखनऊ

हमारी सरकार में कोई गुंडा बदमाश सड़क पर बटन खोल घूमने की हिम्मत नहीं करेगा : राजनाथ सिंह

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव में कल पहले चरण का मतदान होने वाला है। शनिवार 11 फरवरी को पहले चरण के मतदान के लिए जिन 73 सीटों पर मतदान होना है। वहां के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार की शाम 5:00 बजे थम चुका है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ में बीजेपी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा पहले ही मान चुकी है कि वह कमजोर है। इसलिए सपा ने कांग्रेस से गठबंधन कर लिया। उन्होंने कहा, सभी स्वीकार करते हैं कि यूपी में विकास और सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। यूपी में प्रतिदिन 13 हत्याएं होती हैं, हर दिन 9 रेप होते हैं ये मैं नहीं क्राइम रिकॉर्ड बता रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि जनता का मूड देख कर कहा जा सकता है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बन रही है। हमारी सरकार में कोई गुंडा बदमाश सड़क पर बटन खोल घूमने की हिम्मत नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि JNU छात्र के गायब होने के मामले में मांग होगी तो हम सीबीआई जांच भी कराएंगे। बसपा यूपी चुनाव में हारी हुई लड़ाई लड़ रही है।

उन्होंने ये भी कहा, यूपी में जब बीजेपी की सरकार बनेगी, तो मैं मुख्यमंत्री से कहूंगा कि श्रवण साहू हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराएं। बता दें क‌ि लखनऊ में बेटे की हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे प‌िता श्रवण साहू की भी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुल‌िस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से भी सवाल किए हैं।

वहीं रेनकोट मामले पर भी राजनाथ ने सफाई दी और कहा, रेनकोट के मामले में हमारे प्रधानमंत्री ने किसी की अवमानना नही की, हम अपने सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों की इज्जत करते हैं। पीएम ने तो यह कहा कि इतने करप्शन के बाद भी मनमोहन बने रहे। मनमोहन सिंह ने संसद में नोटबंदी को बिगेस्ट ऑर्गनाइज्ड क्राइम बताया था। क्राइम कौन करता है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top