Home > Archived > सपा की अंतर्कलह का पूरा असर बीजेपी पर फायदे में बसपा!

सपा की अंतर्कलह का पूरा असर बीजेपी पर फायदे में बसपा!

 शिव कुमार मिश्र |  27 Oct 2016 4:34 AM GMT  |  नई दिल्ली

सपा की अंतर्कलह का पूरा असर बीजेपी पर फायदे में बसपा!

लखनऊ: समाजवादी परिवार में मची जंग का असर हम वोटर पर देखें तो क्या नजर आ रहा है आपको. इस बारे में जब जमीन पर जाकर हमारे लोंगों ने वोटरों से जानकारी ली. तो जो परिणाम सामने आये वो चौकाने वाले अविश्वसनीय लगे. मतदाताओं ने की अद्भुत बातें जो हम नहीं सोच सकते, वोटर अब शांति चाहता है.


पूछने पर आम मतदाता ने बताया कि समाजवादी आपसी कलह में बुरी तरह उलझ चुकी है और बीजेपी को केंद्र में वोट देकर देख लिया. पीएम मोदी ने जो वादे किये विकास से सम्बन्धित उसमें तो समय लगता है मानते है लेकिन यूपीए सरकार के दौरान ओवैसी और आज़म या कोई और समाज विरोधी वक्तव्य आता था तो बताते थे कि मेरी सरकार आने पर ऐसे लोग जेल में होंगे. कितने बडबोले बयान वीर चाहे हिन्दू हो या मुसलमान कितने जेल भेजे गए. है किसी के पास जबाब. दूसरी बात अखिलेश ने यूपी के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी तो उनके कार्यकर्ताओं ने जमीन पर कब्जा करने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

मतदाताओं का कहना है कि हमें यूपी अपराधमुक्त चाहिए जो सिर्फ और सिर्फ बसपा सरकार ने दिया था. बीजेपी शासित राज्यों में भी अपराध चरम सीमा पर है. दिल्ली देश की राजधानी है और इस समय सबसे ज्यादा असुरक्षित है. बीजेपी में केवल भाषण देने की कला है,


आपको बता दें कि यूपी में आये सर्वे के बाद बीजेपी नेताओं ने ठीक बिहार के नेताओं की तरह सीएम बनने की होड़ मची है. जबकि अभी चुनाव परिणाम आने में देर है बीजेपी ने अगर अपनी पुरानी शैली में परिवर्तन नहीं किया तो परिणाम फिर विपरीत होंगे. क्योंकि जल्दी ही एक महागठवन्धन यूपी में तैयार होगा. चुनाव जंहा तक माने तो बेहद दिलचस्प होगा. लोग अतिविश्वास में धोखा खाते है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top